scriptआश्चर्य! केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने नहीं बोले कडुवे बोल, इस बार कार्टून शेयर किया | Union Minister Giriraj Singh share cartoon target Tejashwi yadav run out by PM Modi | Patrika News

आश्चर्य! केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने नहीं बोले कडुवे बोल, इस बार कार्टून शेयर किया

Published: Nov 11, 2020 10:39:07 am

Bihar Chunav में जीत के बाद BJP नेताओं में खुशी की लहर
केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने अनूठे अंदाज में विरोधियों पर कसा तंज
इस बार कड़ुवे बोल की बजाय साझा किया कार्टून

Union minister Giriraj Singh

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election Results 2020 ) के नतीजों ने एक बार फिर एनडीए को पूर्ण बहुमत दे दिया है। इसके साथ ही बीजेपी पहली बार 74 सीटों के साथ बिहार में जेडीयू से आगे भी निकल गई है। यही वजह है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ रही है। इसी खुशी से सराबोर नजर आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। बिहार में बीजेपी के ये कद्दावर नेता वैसे तो आमतौर पर अपने विवादित और कड़ुवे बयानों के लिए जाने जाते हैं।
अपने विरोधियों पर कटाक्ष करते वक्त वे काफी तल्ख भाषा का इस्तेमाल तक कर डालते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपना नया अंदाज दिखाते हुए सभी को चौंका दिया है।

हारे हुए योद्धा के रूप में विदा हो सकते हैं Nitish Kumar, नैतिकता के नाते इस्तीफे का कयास
बिहार में बंपर जीत के बाद खुशी से लबरेज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विरोधी तेजस्वी यादव पर तंज तो कसा लेकिन अनूठे अंदाज में। इस बार उनके विरोध में कड़ुवे बोल नहीं थे, बल्कि अलग तरीका नजर आया।
https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1326218117677109249?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार में एनडीए ने बहुमत का 122 अंकों का आकंड़ा पार किया खेमे में जोरदार तरीके से जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच पार्टी के फ्रायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चुटीले अंदाज में अपनी जीत की खुशी भी जाहिर कर डाली और विरोधी तेजस्वी यादव पर तंज भी कस दिया। इशके लिए उन्होंने एक कार्टून साझा किया है।
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नतीजे के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें तेजस्वी को रन आउट होते दिखाया गया है।
तेजस्वी को बताया पाकिस्तानी प्लेयर
खास बात यह है कि इस पोस्ट में तेजस्वी की जर्सी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कपड़े से मेल खाती दिख रही है। गिरिराज ने इस पोस्ट के साथ लिखा है- अच्छा है। कार्टून में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी यादव अपनी क्रीज की ओर बढ़ रहे हैं और मोदी उन्हें रन आउट करते नजर आ रहे हैं, जबकि फील्ड में खड़े नीतीश कुमार इस मौके पर देख रहे हैं।
बिहार में मिली जीत के बाद इन राज्यों पर ओवैसी की नजर, राजनीतिक दलों को लग रहा डर

गिरिराज को सीएम बनाने की मांग
दरअसल बीजेपी ने चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीती हैं। ऐसे में ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता चाहते हैं सीएम बीजेपी से ही बने। सीएम की दौड़ में कार्यकर्ता गिरिराज सिंह को पहली पसंद भी बता रहे हैं। हालांकि अब तक इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो