scriptहार्दिक पटेल का कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों? | Hardik Patel Attacks on Congress for Bhagwan Shri Ram and Hinduism | Patrika News
राजनीति

हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?

गुजरात कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल पार्टी छोड़ने के बाद से लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। अब उन्होंने दो ट्वीट कर कांग्रेस पर करारा वार किया है। उन्होंने कांग्रेस की श्रीराम से दुश्मनी और हिंदुओं से नफरत की बात कही है।

नई दिल्लीMay 24, 2022 / 05:07 pm

Prabhanshu Ranjan

hardik_patel_resigns_congress.jpg

Hardik Patel Attacks on Congress for Bhagwan Shri Ram and Hinduism

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के चेहरा रहे हार्दिक पटेल ने पिछले सप्ताह कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी छोड़ने के बाद से वो लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। अब से थोड़ी देर पहले उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटकर कांग्रेस से यह पूछा कि आखिर कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है? साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि कांग्रेस के नेताओं की हिंदूओं से इतनी नफरत क्यों है?

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने 14 मई को एक पत्र लिखकर कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। उस पत्र में भी उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा था। हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी हैं ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

https://twitter.com/HardikPatel_/status/1529035331189841920?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद हार्दिक पटेल ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..! समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर चोट करने वाला यह बयान गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने दिया।

यह भी पढ़ेंः हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चा

उल्लेखनीय हो कि गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। अब उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। हार्दिक जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं वो भाजपा के चुनावी मुद्दों जैसा ही है। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक ने यह भी कहा था कि गुजरात में 30 सालों से सत्ता से बाहर चल रही कांग्रेस का अगले 20 साल तक भी सत्ता में आने की कोई उम्मीद नहीं है।

Home / Political / हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो