scriptपुलवामा आतंकी हमला पर सियासत शुरु, कांग्रेस ने पूछा- 56 इंच की छाती कब जवाब देगी | Jammu Kashmir Awantipora ied blast congress president rahul gandhi says Im deeply disturbed | Patrika News
राजनीति

पुलवामा आतंकी हमला पर सियासत शुरु, कांग्रेस ने पूछा- 56 इंच की छाती कब जवाब देगी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अबतक 20 जवान शहीद हो चुके हैं।

नई दिल्लीFeb 14, 2019 / 07:26 pm

Chandra Prakash

rahul gandhi

पुलवामा आतंकी हमला: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- इस कायरतापूर्ण वारदात से मैं परेशान

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए 30 साल के सबसे बड़े आतंकी हमले में अबतक 20 जवान शहीद हो चुके हैं। श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर गुरुवार को आतंवादियों ने आईईडी विस्फोट करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ)के वाहन पर गोलियां बरसाईं। जिसके बाद पूरे कश्मीर में सेना सतर्क हो गई। इस कायराना हरकत की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कड़ी भर्त्सना की है।

इस हमले से मैं परेशान: राहुल

राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि मैं जम्मू-कश्मीर में CRPF के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले से बहुत परेशान हूं। इसमें हमारे 10 बहादुर जवान शहीद हुए हैं और कई अन्य घायल हुए हैं। हमारे शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।

https://twitter.com/hashtag/CRPF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
56 इंच की छाती कब जवाब देगी: कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी की ओर से कहा कि हम इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं। हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद पिछले 5 वर्षों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है। 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?
https://twitter.com/hashtag/Pulwama?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
20 जवानों की मौत, 35 गंभीर रुप से जख्मी

श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर लेथपोरा में यह आतंकवादी हमला हुआ। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले से वाहन पूरी तरह नष्ट हो गया। हमले में 35 जवान गंभीर रुप से जख्मी हैं। घायल जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Home / Political / पुलवामा आतंकी हमला पर सियासत शुरु, कांग्रेस ने पूछा- 56 इंच की छाती कब जवाब देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो