scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, कुमार विश्वास ने कहा- यह कलंक धोने का समय | Kumar Vishwas on Delhi voting | Patrika News
राजनीति

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, कुमार विश्वास ने कहा- यह कलंक धोने का समय

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी
कुमार विश्वास ने कहा- पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो

नई दिल्लीFeb 08, 2020 / 01:45 pm

Kaushlendra Pathak

Kumar Vishwas
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) के लिए सुबह आठ बजे से वोटिंग जारी है। राजनीति के इस महाकुंभ में लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। मतदान केन्द्रों पर लंबी कतारें लगी है। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) से लेकर तमाम नेता ज्यादा से ज्याद वोट करने की अपील कर रहे हैं। वहीं, राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों यह समय पिछले पांच साल के कलंक धोने का समय है।
कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो, वोट की चोट से समाज, देश, आशाओं, सेना, मित्रता व भरोसे की हत्या करने वाले राजनैतिक एडस आत्ममुग्ध बौनों के निकृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अंहकारी शिशुपालों को मिटा भी सकते हो’। इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके दिल्लीवासियों से बड़ी अपील की। उन्होंने लिखा, ” हेलो दिल्ली वालों आज ये बताने का दिन हैं कि “वो” एक होकर वोट दे सकते हैं तो “हम” भी एक होकर वोट दे सकते हैं, आज ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत, घर घर भगवा छायेगा, राम राज्य तब आएगा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी, जय श्री राम’।
https://twitter.com/hashtag/DelhiElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव बीजेपी और आप के लिए नाक की लड़ाई बन चुकी है। दोनों पार्टियों ने इस चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। इतना ही नहीं प्रचार के मामले में बीजेपी सभी पार्टिोयों से एक कदम आगे रही है। अब देखना यह है कि 11 फरवरी को दिल्ली किसकी होती है।

Home / Political / दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, कुमार विश्वास ने कहा- यह कलंक धोने का समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो