scriptलोकसभा में कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा- सोनिया और राहुल गांधी को अब तक जेल क्यों नहीं भेजा? | Lok Sabha Congress-s Adhir Ranjan Chowdhury question to Modi | Patrika News
राजनीति

लोकसभा में कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा- सोनिया और राहुल गांधी को अब तक जेल क्यों नहीं भेजा?

कांग्रेस नेता Adhir Ranjan Chowdhury का PM मोदी पर वार
‘सरकार को 6 साल हो गए, लेकिन 2G और कोयला घोटाले के आरोपी कहां है?’
‘विवेकानंद से प्रधानमंत्री की तुलना गलत’

नई दिल्लीJun 24, 2019 / 06:30 pm

Chandra Prakash

adhir ranjan chaudhry

लोकसभा में कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा- सोनिया और राहुल गांधी को अब तक जेल क्यों नहीं भेजा?

नई दिल्ली। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ( ( adhir ranjan chowdhury ) ) ने सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री से सवाल किया कि अगर कांग्रेस एक ‘भ्रष्ट’ पार्टी है, तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अब तक जेल क्यों नहीं हुई। अब तो 6 साल हो गए आपकी सरकार को लेकिन 2जी और कोयला घोटाले में आज तक आपने किसको पकड़ा है?

घोटाला करने वाले क्यों नहीं हुए गिरफ्तार: चौधरी

इससे पहले बीजेपी नेता के प्रताप सारंगी ने कहा था कि कांग्रेस की अगुवाई वाले यूपीए सरकार कुशासन और घोटालों की सरकार थी। सारंगी बयान पर पलटवार करते हुए चौधरी ने पूछा कि क्या मोदी सरकार इन घोटालों में किसी को गिरफ्तार कर पाई है?

शोपियां एनकाउंटर पर जम्मू कश्मीर पुलिस का खुलासा, IS से प्रेरित थे मारे गए चारों आतंकी

https://twitter.com/adhirrcinc?ref_src=twsrc%5Etfw
सोनिया और राहुल गांधी क्यों बाहर हैं : अधीर

चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस नेताओं को चोर बताकर सत्ता पर काबिज हुई, लेकिन कांग्रेस के नेता अब भी संसद में बैठे हैं। आज तक क्यों सोनिया गांधी और राहुल गांधी बाहर हैं? क्यों नहीं इन्हें जेल में नहीं डाल देते, हम तो चाहते हैं कि देश का कानून मजबूत हो और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो।
मोदी ने लगाए थे आरोप

दरअसल 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने अपनी रैलियों में सोनिया और राहुल को भ्रष्टाचारी बताया था। उन्होंने कहा था 2जी घोटाले का पैसा 10 जनपथ जाता है। साथ ही उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी सवाल उठाए थे।
राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज, योग दिवस पर किया था विवादित ट्वीट

Modi
राष्ट्रपति के भाषण पर भी सवाल

अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति के भाषण पर भी सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के भाषण का कंटेंट सत्ताधारी दल की ओर से तैयार किया गया था
मोदी बड़े सेल्स मैन: कांग्रेस नेता

कांग्रेस सांसद ने कहा कि कहा कि पीएम मोदी बड़े सेल्स मैन हैं। बीजेपी ने अपना अच्छा या बुरा प्रोडक्ट अच्छी से बेचने में सफल रही लेकिन हम अपना प्रोडक्ट बेचने में नाकाम रहे।
कांग्रेस जनता के बीच नहीं जा पाई
चौधरी ने कहा कि बांधों के निर्माण, कंप्यूटर लाने और अपने कार्यकाल के दौरान अंतरिक्ष प्रौद्योगिकियों और मिसाइलों को विकसित करने के बावजूद कांग्रेस अपनी उपलब्धियों को जनता के साथ साझा नहीं कर पाई।

Home / Political / लोकसभा में कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा- सोनिया और राहुल गांधी को अब तक जेल क्यों नहीं भेजा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो