scriptमहाराष्ट्र सियासी हलचल तेज, आज शरद पवार से मिलेंगे संजय राउत | Maharashtra political drama intensifies, Sanjay Raut will meet Sharad Pawar today | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र सियासी हलचल तेज, आज शरद पवार से मिलेंगे संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार से शिवसेना नेता संयय राउत मिलेंगे। वहीं सीएम उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक बुला सकते हैं।

नई दिल्लीMar 21, 2021 / 10:19 am

Dhirendra

sharad pawar and sanjay raut

चिट्ठी कांड के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज।

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह की चिट्ठी को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल और तेज हो गई है। इस बीच खबर यह है कि आज शिवसेना नेता और राज्यसभा से सांसद संजय राउत एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक मुलाकात के दौरान परम बीर सिंह की चिट्ठी और अनिल देशमुख के स्टैंड को लेकर मचे सियासी घमासान पर दोनों नेता बातचीत करेंगे। हालांकि, इस बात की अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं नहीं है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra : अनिल देशमुख ने परम बीर सिंह के आरोपों को खुद और MVA के खिलाफ बताया ‘साजिश’

बताया यह भी जा रहा है कि इस मुद्दे को सीएम उद्धव ठाकरे खुद हैंडल करेंगे। उद्धव ठाकरे आज कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कर सकते हैं।

अजीत पवार और जयंत पाटिल दिल्ली तलब
इस बीच शरद पवार ने डिप्टी सीएम अजीत पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली तलब किया है। माना जा रहा है कि शरद पवार अनिल देशमुख को गृह मंत्री पर रहने दिया जाए या नहीं, विषय पर आज अंतिम फैसला ले सकते हैं। इसके अलावा एनसीपी के बड़े नेताओं की भी में बैठक होने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान – अब महाराष्ट्र में लगे राष्ट्रपति शासन

अनिल देशमुख को गृह मंत्री पद से हटाने की मांग तेज

दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से देवेंद्र फडणवीस, किरीट सोमैया, राम कदम के बाद अन्य नेताओं ने भी अनिल देशमुख को गृह मंत्री पद से हटाने की मांग तेज कर दी है। केंद्रीय मंत्री और आरपीआई प्रमुख रामदास अठावले ने तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। वहीं कुछ नेताओं ने परम बीर सिंह को सस्पेंड करने की मांग की है।

Home / Political / महाराष्ट्र सियासी हलचल तेज, आज शरद पवार से मिलेंगे संजय राउत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो