scriptसामना में बीजेपी पर तंज, फडणवीस ऐसी जगह से लाइफलाइन लेने में लगे हैं जहां लोग मास्क पहने हैं | Maharasta Samna target devendra Fadnavish meet with amit shah in delhi | Patrika News
राजनीति

सामना में बीजेपी पर तंज, फडणवीस ऐसी जगह से लाइफलाइन लेने में लगे हैं जहां लोग मास्क पहने हैं

Maharastra में सरकार बनाने को लेकर फंसा पेच
सामना ने अपने लेख से फडणवीस पर कसा तंज
महाराष्ट्र में बहुमत पाना, धुंध में प्लेन लैंड करने जैसा

नई दिल्लीNov 05, 2019 / 11:45 am

Shivani Singh

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर खींचतान जारी है। शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी अपने-अपने तरीके से महाराष्ट्र में सत्ता पर अपना कब्जा बनाने में लगी हुई है।

इस बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में दिल्ली के प्रदूषण को आधार बनाकर बीजेपी पर तंज कसा है। सामना में लिखा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ऐसी जगह से लाइफलाइन लेने की कोशिश में लगे हैं , जहां लोग खुद को बचाने के लिए मास्क पहन रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बगदादी के मारे जाने के बाद उसकी बहन को किया गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान एक कंटेनर में पाई गई

दरअसल, सामना में लिखा ये तंज सोमवार को मुख्यमंत्री फडणवीस और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की दिल्ली में हुई मुलाकात पर है। सामना में दिल्ली की आवोहवा को लेकर बीजेपी पर किया गया तंज यही नहीं रूका।

आगे लिखा कि महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी का बहुमत पाना, ‘दिल्ली एयरपोर्ट पर जीरो विजिबिलिटी में प्लेन लैंड कराने जैसा है।

बता दें कि राज्य में अक्टूबर में चुनाव हुए थे। चुनावी नतीजों में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। एक साथ महाराष्ट्र चुनाव लड़ने वाली शिवसेना और बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए पूरा बहुमत है। लेकिन दोनों दलों में कई बातों को लेकर सहमती नहीं बन पा रही है।

यह भी पढ़ें

गुजरात और महाराष्ट्र पर मंडराया चक्रवात ‘महा’ का खतरा, NDRF और SDRF की टीमें हुईं तैनात

महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी इसे लेकर पेंच अटाक हुआ है। वहीं 9 नवंबर को महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा की कार्यकाल पूरा होने के बाद राज्य में नई सरकार का गठन हो पाएगा या नहीं।

Home / Political / सामना में बीजेपी पर तंज, फडणवीस ऐसी जगह से लाइफलाइन लेने में लगे हैं जहां लोग मास्क पहने हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो