scriptदिल्ली: अमित शाह की रैली में नागरिकता कानून का विरोध कर रहे युवक की पिटाई | man beat when he protesting against Amit Shah rally in delhi | Patrika News
राजनीति

दिल्ली: अमित शाह की रैली में नागरिकता कानून का विरोध कर रहे युवक की पिटाई

दिल्ली ( Delhi ) में अमित शाह ( Amit Shah ) ने की रैली
रैली में CAA का विरोध कर रहें युवक की पिटाई
शाह ने युवक को सुरक्षित रैली से बाहर ले जाने का दिया निर्देश

नई दिल्लीJan 27, 2020 / 10:46 am

Shivani Singh

epodyhqu8aa_6wv.jpg

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) की दिल्ली में रैली में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) का विरोध करने वाले एक युवक को लोगों ने पीट दिया। अमित शाह रविवार को दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान पांच युवक सीएए को वापस करने की मांग करने लगे तो आसपास मौजूद लोगों ने एक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें

उत्तर-पूर्व को भारत से अलग करने का बयान देने वाले शरजील इमाम के खिलाफ एफआईआर

इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को निर्देश दिया कि वहां सिक्योरिटी उसे सही सलामत ले जाए। बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।

https://twitter.com/AmitShah/status/1221464900238602240?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएए लेकर आए लेकिन राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं। दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं। ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस पर ममता बनर्जी का ट्वीट, संविधान बचाने का किय आह्वान

इसी दौरान रैली में भीड़ के पीछे खड़े पांच युवकों ने सीएए वापस लेने की मांग करने लगे। इसी बीच भीड़ में कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। बाद में अमित शाह के निर्देश पर सुरक्षा बलों ने चार युवकों को भीड़ की पिटाई से बचाया और रैली स्थल से बाहर ले गए।

Home / Political / दिल्ली: अमित शाह की रैली में नागरिकता कानून का विरोध कर रहे युवक की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो