scriptमनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, वैट में नहीं की कटौती तो बंद हो सकते हैं 100 पेट्रोल पंप | manoj tiwari says delhi s more than 100 petrol pumps will be closed | Patrika News
राजनीति

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, वैट में नहीं की कटौती तो बंद हो सकते हैं 100 पेट्रोल पंप

पेट्रोल पंप ऑपरेटर्स ने जानकारी दी कि ईंधन की खरीद में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इससे कर्मचारियों की नौकरी भी जा सकती है।

नई दिल्लीOct 23, 2018 / 09:21 pm

Mazkoor

manoj tiwari

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, वैट में नहीं की कटौती तो बंद हो सकते हैं 100 पेट्रोल पंप

नई दिल्ली : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आते जा रहे हैं, दिल्‍ली भाजपा का हमला दिल्‍ली की आप सरकार पर बढ़ता जा रहा है। यह कमान दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने संभाल रखी है। एक बार फिर दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष ने दिल्‍ली में पेट्रोल और डीजल पर वैट में कटौती की मांग की, बल्कि इसके एक कदम आगे जाते हुए उन्‍होंने यह भी कह डाला कि राजधानी के 400 में से 100 पेट्रोल पंप आय में कमी आई है। इस कारण वह बंदी के कगार पर पहुंच गए हैं। मनोज तिवारी ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा कि वह जब केंद्र सरकार ने ईंधन पर 2.5 रुपए प्रति लीटर कटौती की तो अन्‍य राज्‍यों की तरह दिल्‍ली सरकार ने आखिर क्‍यों नहीं वैट घटाया? इस मुद्दे पर उनकी सरकार यह कदम क्यों नहीं उठा रही?

तिवारी ने कहा, कर्मियों की जा सकती है नौकरी
मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि इस मुद्दे पेट्रोल पंप ऑपरेटर क्‍या सोचते हैं, यह जानने के लिए वह रकाबगंज के पेट्रोल पंप ऑपरेटर्स से मिले तो उन लोगों ने बताया कि एसोसिएशन मुख्‍यमंत्री से वैट में कटौती की लगातार अपील कर रहा है, लेकिन वह चुप्पी साधे बैठे हैं। ऑपरेटर्स ने जानकारी दी कि ईंधन की खरीद में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इससे कर्मचारियों की नौकरी भी जा सकती है।

दिल्‍ली के लोग पेट्रोल खरीदने जा रहे हैं बाहर
दिल्ली भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि इस वजह से पूर्वी दिल्ली के लोग नोएडा, गाजियाबाद से यूरो-5 गुणवत्ता वाला ईंधन ले रहे हैं तो दक्षिणी दिल्ली के लोग फरीदाबाद और गुड़गांव जा रहे हैं। इससे दिल्‍ली में प्रदूषण भी बढ़ रहा है। दिल्ली को गैस चैम्बर बनने से रोकने के लिए सरकार को कुछ करना चाहिए।

Home / Political / मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, वैट में नहीं की कटौती तो बंद हो सकते हैं 100 पेट्रोल पंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो