BJP का बड़ा फैसला, इस राज्य में कांग्रेस विधायकों की पार्टी में 'नो एंट्री'

  • गुजरात (Gujarat) बीजेपी (BJP) अध्यक्ष सीआर पाटिल (C.R Patil) का बड़ा ऐलान
  • बीजेपी में अब किसी कांग्रेस (Congress) विधायक और नेता को नहीं किया जाएगा शामिल

By: Kaushlendra Pathak

Published: 19 Oct 2020, 10:59 AM IST

नई दिल्ली। देश में इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirus) और बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) का मुद्दा गरमाया हुआ है। हालांकि, कुछ राज्यों में उपचुनाव (ByElection) भी हो रहे हैं। जहां, पर कांग्रेस (Congress) पार्टी और बीजेपी (BJP) आमने-सामने है। गुजरात में भी आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। यहां पर सीधा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच है। इसी कड़ी में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के किसी भी विधायक को बीजेपी में शामिल नहीं किया जाएगा।

पढ़ें- महज 7 घंटे में अब श्रद्धालु पहुंच पाएंगे मां वैष्णो देवी के दरबार, 'ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे' के जरिए दिल्ली से सफर होगा आसान

बीजेपी में कांग्रेस नेताओं की 'नो एंट्री'

करजन विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सीआर पाटिल ने विपक्ष के नेता परेश धनानी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि परेश धनानी ने जो आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह निराधार है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी नेताओं की खरीद-बिक्री नहीं होती है। उन्होंने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि धननाी को ट्वीट करने के अलावा कोई काम नहीं है। गौरतलब है कि परेश धनानी ने बीजेपी पर विधायकों और नेताओं की खरीद-बिक्री का आरोप लगाया था। वहीं, सीआर पाटिल ने कहा कि अब किसी भी कांग्रेस विधायक को बीजेपी में जगह नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस विधायकों को बीजेपी में स्थान दिया गया है और चुनाव लड़ाया जा रहा है, वह मेरे अध्यक्ष बनने से पहले ही आए थे। जिसे पूरा करना फर्ज है।

पढ़ें- COVID-19 को लेकर महात्मा गांधी के पोते का सरकार पर निशाना, बोले-खराब नीति के कारण बढ़ी ये महामारी

'बीजेपी में शामिल कांग्रेस नेता जनता की मदद करना चाहते'

सीआर पाटिल ने कहा कि पिछले छह महीनों में जो भी कांग्रेस विधायक, कार्यकर्ता और नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। उनका मानना है कि वह जनता के हित में काम करना चाहते हैं। क्योंकि, कांग्रेस पार्टी में रहते हुए उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी। लेकिन, अब किसी नए चेहरे को बीजेपी में शामिल नहीं किया जाएगा। उनका साफ कहना था कि कांग्रेस नेताओं और विधायकों की बीजेपी में 'नो एंट्री'। अब देखना ये है कि बीजेपी नेता का यह बयान वाकई सच होता है या फिर समय आने पर पार्टी यू-टर्न लेगी।

BJP Congress
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned