कांग्रेस राज में बम ब्लास्ट होते थे तो उनके नेता श्रद्धांजलि सभाएं करते थे, अब धमाके करने से सिहरते हैं आतंकी- पीएम मोदी

कांग्रेस राज में बम ब्लास्ट होते थे तो उनके नेता श्रद्धांजलि सभाएं करते थे, अब धमाके करने से सिहरते हैं आतंकी- पीएम मोदी

Prashant Kumar Jha | Publish: Apr, 22 2019 01:14:28 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 04:57:03 PM (IST) राजनीति

  • महाराष्ट्र के डिंडोरी में पीएम मोदी की सभा
  • कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • वंशवाद पर बोलने पर इनको बिजली का करंट लगता है

मुंबई। लोकसभ चुनाव (Loksabha Election) के चौथे चरण के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है। पीएम मोदी (PM Modi) महाराष्ट्र और राजस्थान में आज सभाएं करेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी महाराष्ट्र के नासिक के डिंडोरी में कहा कि एनडीए की सरकार बनाने में जनता का पूरा योगदान रहा है। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर कोसा । मोदी ने सीधे-सीधे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को वंशवाद पर बोलने पर बिजली का करंट लगता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस राज में बम धमाके होते रहते थे और कांग्रेस सिर्फ श्रद्धांजलि सभाएं करती थी। लेकिन आज हर आतंकियों को पता है कि अगर देश के किसी भी हिस्सों में बम धमाका किया तो मोदी छोड़ने वाला नहीं है। वह पाताल से भी निकालकर खत्म कर देगा। पुलवामा हमले के बाद हुई स्ट्राइक के बाद आतंकियों में डर है। आज हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं विकास की चर्चा करता हूं तो भी कुछ लोगों को दिक्कत होती है।

ये भी पढ़ें: क्‍या पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ेंगे चुनाव, पत्रकारों के इस सवाल का अमित शाह ने दिया ये जवाब

कांग्रेस पर बिचौलियों को बढ़ावा देने का आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार बिचौलियों के राज को खत्म करने के लिए काम कर रही है। डेयरी सेक्टर और कृषि सेक्टरों में FPO बनाए जा रहे हैं। देश में 22 हजार से ज्यादा ग्रामीण हाटों को भी विकसित करने पर काम चल रहा है। कांग्रेस बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए फसलों की कीमत से खेलती है।

ये भी पढ़ें: बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली करने से रोका जा रहा, लेकिन जनता बड़ा परिवर्तन करने जा रही है- अमित शाह

 

HAL को लेकर कांग्रेस पर बरसे पीएम

पीएम मोदी ने HAL को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। कांग्रेस हिंदुस्तान एरोनेटिक्ल लिमिटेड पर अफवाहें फैला रही है कि भाजपा ने HAL को खत्म कर दिया था। लेकिन आज हम बता दें कि नए डिफेन्स कॉरिडोर बनाकर उसे ताकत दी जा रही है। 10 साल में इसकी ताकत आप सब लोग खुद ही देख लिजिएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned