BJP आज यूपी और बंगाल में दिखाएगी दम, मोदी और शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

BJP आज यूपी और बंगाल में दिखाएगी दम, मोदी और शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

Chandra Prakash Chourasia | Publish: May, 16 2019 07:00:01 AM (IST) | Updated: May, 16 2019 11:45:46 AM (IST) राजनीति

  • लोकसभा चुनाव का आखिरी रण
  • बीजेपी ने झोंक दी पूरी ताकत
  • यूपी और बंगाल में मोदी-शाह का शक्ति प्रदर्शन

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के सातवें चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में 16 मई को दोनों नेता अलग-अलग लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार को लिए वोट मांगते नजर आने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी जहां तीन सभाएं करेंगे तो बीजेपी अध्यक्ष पांच जनसभा और गोरखपुर में रोड शो करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: हिंसा के बाद प्रचार पर रोक, EC ने प्रधान और गृह सचिव को भी हटाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बीजेपी के स्टार प्रचारकों में सबसे ऊपर पीएम मोदी हैं। आज पीएम मोदी तीन स्थानों पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली सभा सुबह करीब 11:30 बजे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में होनी है। इसके बाद मोदी एकबार फिर पश्चिम बंगाल का रुख करेंगे। बंगाल में मोदी की पहली सभा लक्ष्मीकांतपुर के ढोलाहाट रोड पर होगी, जबकि शाम 4.30 बजे दूसरी सभा दमदम के सेंट्रल जेल मैदान में होगी।

यह भी पढ़ें: बंगाल में बोले PM मोदी- दीदी, मैं आपकी गालियों और धमकियों से डरनेवाला नहीं

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह: पूरे देश में पार्टी के प्रचार की कमान संभाल रहे अमित शाह आज पूरे दिन उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों का दौरा करेंगे। जानकारी के मुताबिक शाह यूपी में 5 जनसभाओं को संबोधित करने के साथ एक रोड शो भी करने वाले हैं। पहली सभा महाराजगंज में सुबह 11 बजे करेंगे। इसके बाद शाह बलिया के सिकंदरपुर में एक रैली करेंगे। वहीं दोपहर 1.30 बजे बलिया के ही चितबड़ गांव में उनकी सभा प्रस्तावित है। इसके बाद दोपहर 3:15 बजे देवरिया के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इन सब के बाद शाह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर पहुंचेंगे। यहां बीजेपी की ताकत एहसास कराने के लिए शाह लगभग तीन किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned