scriptबिहार NDA में पोस्टर वार, बीजेपी ने पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय, जनता से कहा – ‘धन्यवाद’ | Poster war in Bihar NDA, BJP gave credit of victory to PM Modi, told public - Thank you | Patrika News

बिहार NDA में पोस्टर वार, बीजेपी ने पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय, जनता से कहा – ‘धन्यवाद’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2020 11:23:25 am

 

बीजेपी और जेडीयू के बीच जीत को लेकर पोस्टर वार।
बीजेपी ने बिहार की जनता का जताया आभार।

pm modi

बीजेपी और जेडीयू के बीच जीत को लेकर पोस्टर वार।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद से पटना से लेकर दिल्ली तक बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता जश्न की तैयारी में जुटे हैं। इस बीच एनडीए में जीत को लेकर पोस्ट वार शुरू हो गया है। पटना स्थित जेडीयू और बीजेपी हेडक्वार्टर इसका केंद्र बना हुआ है। दोनों पार्टियों ने जीत के लिए जनता का आभार जताया है। लेकिन जीत का श्रेय देने के मामले में दोनों की राय अलग—अलग है।
https://twitter.com/hashtag/BiharElections?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जनता ने मोदी में जताया भरोसा

बिहार बीजेपी ने जेडीयू के दावों के उलट पटना की सड़कों पर बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाकर विधानसभा चुनाव में जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है। पार्टी ने होर्डिंग्स के जरिए बताया है कि बिहार की जनता ने पीएम मोदी के काम पर भरोसा जताया है। जबकि जेडीयू ने इस बात का श्रेय अपने नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को दिया है।
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन एक बार फिर प्रदेश की सत्ता अपने पास बरकरार रखने में सफल हुई है। 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा में एनडीए को 125 सीटें मिली हैं। यह बहुमत से दो सीटें ज्याद है।

ट्रेंडिंग वीडियो