scriptराहुल ने पीएम मोदी से पूछा 14वां सवाल, आखिर क्यों ऊना की घटना पर चुप हैं आप? | rahul gandhi 14th question for modi on unna issue | Patrika News
राजनीति

राहुल ने पीएम मोदी से पूछा 14वां सवाल, आखिर क्यों ऊना की घटना पर चुप हैं आप?

राहुल ने पीएम मोदी से पूछा 14वां सवाल

नई दिल्लीDec 12, 2017 / 12:58 pm

ashutosh tiwari

rahul gandhi

rahul gandhi presidency effect on madhya pradesh

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को फिर से बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी से ट्वीट के जरिए अपना 14वां सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों गुजरात में दलितों के लिए न जमीन है, न रोजगार है और न शिक्षा की उचित व्यवस्था। ऊना मामले को उछालते उन्होंने कहा कि आखिर क्यों मोदी जी इस घटना पर मौन है। इस घटना की जवाब देही किसे लेनी चाहिए। उन्होंने दलितों को इंसाफ दिलाने की बात कही।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%97%E0%A5%81%E0%A4%9C%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%A4_%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%87_%E0%A4%9C%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%AC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने राहुल को दी बधाई
वहीं सोमवार को निर्विरोध कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर पीएम मोदी ने राहुल गांधी को बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि राहुल जी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधाई। मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। वहीं राहुल में भी पीएम मोदी को ट्विटर पर धन्यवाद कहा।
राहुल ने अमित शाह पर साधा निशाना
वहीं मंगलवार को उत्तरी गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष के बेटे जय शाह केवल तीन सालों में अपनी कंपनी को 50 हजार से 80 करोड़ तक ले जाते हैं। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की बात करते हैं, लेकिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से घबराकर चुप्पी साध लेते हैं। यहां तक कि इस पूरे मामले में एक शब्द भी बोलना मुनासिब नहीं समझते। राहुल ने कहा कि मोदी अपने भाषण में आधे से अधिक समय तो अपने बारे में ही बताने में खर्च कर देते हैं। खातों में पैसे पहुंचाने के वायदे को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा। राहुल ने कहा कि पीएम ने देश के प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए भेजने की जो वायदा किया था, वह भी तक पूरा नहीं हुआ है। यहां तक कि वायदे का हश्र यह हुआ है कि किसी के खातों में 15 लाख रुपए तो दूर 15 पैसे भी नहीं पहुंचे।

Home / Political / राहुल ने पीएम मोदी से पूछा 14वां सवाल, आखिर क्यों ऊना की घटना पर चुप हैं आप?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो