scriptमोदी सरकार पर राहुल गांधी का तीखा हमला, गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही जनता | Rahul Gandhi Attacks On Narendra Modi Govt Says People Paying For Wrong Policies | Patrika News
राजनीति

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तीखा हमला, गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही जनता

कांग्रेस सांसद ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है। देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के बीच गलत नीतियों को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया है। राहुल ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों को नतीजा देश की जनता भुगत रही है।

Mar 15, 2022 / 05:06 pm

धीरज शर्मा

Rahul Gandhi Attacks On Narendra Modi Govt Says People Paying For Wrong Policies

Rahul Gandhi Attacks On Narendra Modi Govt Says People Paying For Wrong Policies

कांग्रेस ( Congress ) नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने बढ़ती महंगाई और सेविंग्स पर ब्याज दर घटाने के मामले में केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार ( Modi Government ) पर निशाना साधा। कांग्रेस सासंद ने कुछ आंकड़ों को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया और बताया कि किस तरह सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा आम जनता को भुगनता पड़ रहा है। बता दें कि राहुल गांधी पिछले लंबे समय से केंद्र सरकार को महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर निशाना साध रहे हैं। हालांकि हाल में संपन्न हुए पांच राज्यों के नतीजे ये बताते हैं भारतीय जनता पार्टी खास तौर पर ब्रांड मोदी पर अब भी जनता का भरोसा कायम है।

राहुल गांधी ने एक बार फिर जनता की तकलीफ के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया है। कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार नीतियों को उजागर किया है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी के समर्थन में आए खाचरियावास…वीडियो में सुनिए क्या कहा

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1503673280636469249?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या राहत देने की जिम्मेदारी सरकार की नहीं?

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा- सरकार की गलत नीतियों का परिणाम आम नागरिक झेल रहा है। क्या जनता को राहत देने की जिम्मेदारी सरकार की नहीं है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में FD, PPF और EPF की ब्याज दरों के आगे गिरावट का चिह्न लगाकर बताया कि आम नागरिकों की सेविंग्स में गिरावट आ रही है, जबकि खुदरा मुद्रास्फीति और थोक मुद्रास्फीति बढ़ रही है।

इस वक्त एफडी पर 5.1 फीसदी ब्याज मिल रहा है, जबकि PPF पर 7.1 फीसदी EPF में 8.1 प्रतिशत की दर से ब्याज मिलता है। जबकि खुदरा मुद्रास्फीति 6.07 प्रतिशत है। वहीं थोक मुद्रास्फीति 13.11 प्रतिशत। बता दें कि सोमवार को ही सरकार की तरफ से खुदरा महंगाई और थोक महंगाई दर के आंकड़े जारी किए गए थे।

यह भी पढ़ें – सोनिया गांधी ने माना कैप्टन को हटाने में देरी की, सिद्धू के सर फूटा हार का ठीकरा


कांग्रेस को भले ही 5 राज्यों में करारी हार का सामना करना पड़ा हो और चार राज्यों में बीजेपी को शानदार जीत मिली हो, राहुल गांधी मोदी सरकार पर जरा भी नरमी बरतने के मूड में नहीं हैं। राहुल गांधी पहले की तरह मोदी सरकार के खिलाफ लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। बता दें कि पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा।

Home / Political / मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तीखा हमला, गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही जनता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो