script2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, मोदी के सामने कौन है बताएं- राजनाथ | rajnath singh big attack on opposition | Patrika News
राजनीति

2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, मोदी के सामने कौन है बताएं- राजनाथ

नरेन्द्र मोदी को जनता फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है- राजनाथ
स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता को अंधेरे में नहीं रखा जा सकता- गृह मंत्री
सुरक्षा के क्षेत्र में देश में अभूतपूर्व काम हुआ है-BJP

नई दिल्लीMay 14, 2019 / 02:44 pm

Kaushlendra Pathak

Rajnath Singh

2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, मोदी के सामने कौन है बताएं- राजनाथ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) की आधी से ज्यादा लड़ाई लड़ी जा चुकी है। आखिरी चरण का मतदान होना बाकी है। लेकिन, सभी राजनीतिक दल अब जीत का दावा पेश करने लगी है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ( rajnath singh ) ने बड़ा दावा किया है। दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि इस चुनाव में BJP 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी।
पढ़ें- येदियुरप्पाः ’23 मई के बाद 20 से ज्यादा कांग्रेस विधायक आएंगे भाजपा में’

2014 से ज्यादा सीटें मिलेगी भाजपा को- राजनाथ

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जनता नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने एनडीए सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि सरकार ने महंगाई पर लगाम लगाई। इस कारण चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं है। हर वर्ग के विकास के लिए काम किए। सरकार ने भ्रष्‍टाचार को रोकने के कदम उठाए। लिहाजा, पार्टी को इस बार और ज्यादा सीटें मिलेगी। राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार के प्रमुख रूप से तीन हॉलमार्क्स हैं- एक अन्त्योदय, दूसरा देश का विकास और तीसरा देश की सुरक्षा। इन तीनों पर हमारी सरकार को शानदार कामयाबी हासिल हुई है। इसका स्पष्ट परिणाम धरातल पर दिख रहा है।
पढ़ें- ममता मीम केसः SC ने प्रियंका शर्मा से पहले मंगवाई माफी, फिर दी सशर्त जमानत

https://twitter.com/ANI/status/1128195822452080640?ref_src=twsrc%5Etfw
विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री कौन?- गृह मंत्री

वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वे पहले ये बताएं कि उनकी तरफ से प्रधानमंत्री कौन होगा? उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता को अंधेरे में नहीं रखा जा सकता। जनता से लुका-छिपी का खेल नहीं होना चाहिए। सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पिछले पांच साल के कामकाज को देखा जाए और मोदी जी के पांच साल के कामकाज को देखा जाए, तो स्पष्ट होता है कि मोदी जी की सरकार में सुरक्षा के क्षेत्र में देश में अभूतपूर्व काम हुआ है।

Home / Political / 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, मोदी के सामने कौन है बताएं- राजनाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो