scriptVikas Dubey Encounter: आरजेडी विधायक Tej Pratap ने विकास दुबे एनकाउंटर पर कसा तंज, कही बड़ी बात | RJD MLA Tej pratap target UP Govt on Vikas Dubey Encounter | Patrika News
राजनीति

Vikas Dubey Encounter: आरजेडी विधायक Tej Pratap ने विकास दुबे एनकाउंटर पर कसा तंज, कही बड़ी बात

Gangster Vikas Dubey Encounter को लेकर गर्माई सियासत
RJD MLA Tej Pratap Yadav ने UP Govt पर कसा तंज
Tweet कर कही बड़ी बात

नई दिल्लीJul 10, 2020 / 05:36 pm

धीरज शर्मा

Tej Pratap target UP govt on vikas dubey encounter

विकास दुबे एनकाउंटर मामले में यूपी सरकार पर तेज प्रताप ने कसा तंज

नई दिल्ली। कानपुर मुठभेड़ के मुख्य आरोपी विकास दुबे ( Vikas Dubey Encounter ) के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद इस पर सियासत गर्मा गई है। यूपी सरकार ( UP Govt ) और यूपी पुलिस ( UP Police ) की कार्रवाई को लेकर कई सवाल विपक्ष उठा रहा है। इसी कड़ी में बिहार ( Bihar ) से राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के विधायक तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap yadav ) ने यूपी सरकार को लेकर तंज कसा है।
आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने गैंगेस्टर विकास दुबे को कथित पुलिस मुठभेड़ में मार दिए जाने को लेकर सवाल उठाए हैं। यादव ने एक ट्वीट कर इशारा किया है कि ये मुठभेड़ फर्जी है और सत्ता में बैठे लोगों को बचाने के लिए विकास को मारा गया है।
सस्ती हुई शराब, सरकार ने घटाई स्पेशल कोविड फीस, जानें कितना हुआ फायदा

https://twitter.com/hashtag/vikasDubeyEncounter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुशांस सिंह राजपूत मामले में आया नया मोड़, बीजेपी सांसद ने उठाया बड़ा कदम, अब हो रही तारीफ

तेज प्रताप ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर ट्वीट कर लिखा- सरकार को पलटने से बचाने के लिए कार का पलटना जरूरी था।
दरअसल विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। खास तौर पर सियासी गलियारों में इस एनकाउंटर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर हो चुकी है। सियासी दलों की मांग है कि सिटिंग जज इस मामले की जांच करें।
वहीं इन सबके बीच आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव का कहना है कि ये एनकाउंटर पूरी तरह फिल्मी दिखाई दे रहा है। मुठभेड़ में मारे जाने के बाद अस्पताल ले जाते वक्त विकास के कपड़े कैसे बदल गए? पीछे से मारी गई गोलियां उसके सीने में कैसे लगीं? जैसे कई सवाल हैं जो विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर खड़े हो रहे हैं।
आपको बता दें कि विकास दुबे को मध्यप्रदेश से कानपुर लाते समय शुक्रवार सुबह पुलिस की जीप पलट गई। इस जीप के पलटने के गैंगस्टर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की। इस दौरान वो एसटीएफ पुलिसकर्मी से बंदूक लेकर भागने लगा, इस दौरान एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया।
लेकिन अब पुलिस के विकास दुबे को मार गिराए जाने के मामलों को लेकर सवाल उठने लगे हैं। यही वजह है कि तमाम राजनीतिक दलों को नेता इसको लेकर बयानबाजी कर रहे हैं।

आपको बात दें कि गुरुवार देर रात को विकास दुबे के एनकाउंटर की शंका के चलते इसे रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इसी याचिका के साथ शुक्रवार को इस मामले में तत्काल सुनवाई की मांग की है।

Home / Political / Vikas Dubey Encounter: आरजेडी विधायक Tej Pratap ने विकास दुबे एनकाउंटर पर कसा तंज, कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो