Sushant singh Rajput Case: सुशांत की मौत मामले में बीजेपी सांसद ने उठाया बड़ा कदम, CBI जांच के बढ़े आसार

  • Sushant Singh Rajput Case में सामने आया नया मोड़
  • BJP MP Subramanian Swamy ने Appoint किया वकील, बढ़ी CBI जांच की संभावना
  • Film और TV Industry के कई लोगों समेत Social Media पर भी हो रही CBI जांच की मांग

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले ( Sushant Singh Rajput Case ) में नया मोड़ सामने आया है। दरअसल 14 जून को अभिनेता सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत अवस्था में मिले थे। पुलिस ने इसे पहली नजर में आत्महत्या का मामला बताया। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के पास से ना तो कोई सुसाइड नोट ( Suicide Note ) मिला और ना ही कोई ऐसी पुख्ता बात सामने आई जो उनके खुदकुशी करने के इरादे को साबित करे। लिहाजा देशभर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक बहस शुरू हो गई। फिल्म उद्योग में भी कई लोग इसे हत्या बताने लगे।

इतना ही नहीं परिवार के लोगों ने भी इस मामले में सीबीआई जांच ( CBI Investigation ) की मांग की है। सुशांत खुदकुशी की या फिर कुछ ओर असली कारणों का अब तक पता नहीं चला है। इस बीच सुशांत के सुसाइड मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian swamy ) ने बड़ा कदम उठाया है।

कोरोना की दवा को लेकर आया सबसे बड़ा अपडेट, 15 अगस्त को लॉन्च होने से पहले शुरू हुआ ये काम, जानें केंद्रीय मंत्री ने किस बात के दिए निर्देश

सुशांत की मौत के बाद से ही इस मामले में सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सीबीआई जांच की मांग हो रही है। अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होंने सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा- 'मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है।'

तेजी मौसम बदल रहा अपनी चाल, देश के कई राज्यों में अगले तीन दिन तक भारी बारिश कर सकती है बेहाल, जानें अपने इलाके का हाल

इतना ही नहीं स्वामी एक और ट्वीट किया और इस बात का भी जिक्र किया है कि इशकरण सिंह भंडारी मामले की संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल के लिए सभी डाटा एकत्र करेंगे।

आपको बता दें कि टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोगों के साथ-साथ सुशांत के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इनका दावा है कि सुशांत की हत्या की गई है। स्वामी के कदम के बाद लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इस दौरान ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड करने लगा।
आपको बता दें कि पुलिस सुशांत केस में अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

BJP
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned