scriptशिवसेना का बड़ा ऐलान, कल दोपहर तक सारी स्थिति हो जाएगी साफ | Sanjay raut Said Tomorrow We Will Give Good News | Patrika News
राजनीति

शिवसेना का बड़ा ऐलान, कल दोपहर तक सारी स्थिति हो जाएगी साफ

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापटक जारी
शिवसेना ने कल तक का दिया अल्टीमेटम

नई दिल्लीNov 20, 2019 / 11:52 am

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापटक जारी है। राज्य में किसकी सरकार बनेगी अब तक समीकरण साफ नहीं हो सका है। ऐसी चर्चा है कि NCP प्रमुख शरद पवार बुधवार को पीएम मोदी से मिलने वाले हैं और सरकार बनाने पर चर्चा हो सकती है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि गुरुवार दोपहर तक सारी स्थिति साफ हो जाएगी।
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सारी बाधाएं खत्म हो चुकी हैं और कल दोपहर तक स्थिति साफ हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच बैकडोर से बातचीत जारी है और सरकार बनाने को लेकर सभी चीजें फाइनल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनने में अब ज्यादा देरी नहीं है। सभी बाधाएं दूर हो गई हैं और कल दोपहर तक आपको पता चल जाएगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि कल दोपहर तक अच्छी खबर आ सकती है।
संजय राउत ने सरकार बनाने के लिए डेडलाइन का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने पवार और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर जारी अटकलों पर भी विराम लगाने की कोशिश की। राउत ने दो टूक अंदाज में कहा कि पार्टी के अंदर एनसीपी से गठबंधन को लेकर कोई हिचक नहीं है। इससे पहले राउत ने मंगलवार को पवार और सोनिया की मुलाकात के बाद कहा था कि एनसीपी चीफ के मन में क्या है यह समझने के लिए 100 जन्म लगेंगे। अब देखना यह है कि संजय राउत का दावा सच होता है या फिर महाराष्ट्र में कोई और समीकरण बनता है।

Home / Political / शिवसेना का बड़ा ऐलान, कल दोपहर तक सारी स्थिति हो जाएगी साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो