scriptशिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान- हम नहीं डरे, बीजेपी डरी हुई है | Shiv Sena leader Sanjay Raut Big statement We are not afraid BJP is scared | Patrika News
राजनीति

शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान- हम नहीं डरे, बीजेपी डरी हुई है

मोदी सरकार पर लगाया जांच एजेंसी के दुरुपयोग का आरोप
बीजेपी सत्‍ता के खेल में हार के डर से डरी हुई है
अब विरोधी दलों के नेता होंगे जांच एजेंसियों के निशाने पर

नई दिल्लीNov 24, 2019 / 12:33 pm

Dhirendra

sanjay_raut21.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र में जारी सत्‍ता के खेल रविवार को जारी है। सुबह 11.30 मिनट पर सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की याचिका पर राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई होनी है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।
शिवसेना नेता व सामना के संपादक संजय राउत ने रविवार को मीडिया की ओर से यह पूछे जाने पर कि क्‍या शिवसेना राजनीति के इस खेल में इस पड़ाव पर आकर डर गई है, उन्‍होंने कहा कि हम नहीं डरे, बीजेपी डरी हुई है। उन्‍होंने बीजेपी पर सत्‍ता और जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है।
बड़ा खुलासा: NCP प्रमुख शरद पवार ने उद्धव को समझाया, महाराष्‍ट्र के सीएम की जिम्‍मेदारी आप ही संभालें

उन्‍होंने कहा कि विरोधी दलों के नेताओं का मुंह बंद करने के लिए मोदी सरकार सीबीआई, ईडी, आईटी जैसी एजेंट का दुरुपयोग करती आई है। आगामी एक सप्‍ताह तक महाराष्‍ट्र के विरोधी दलों के नेताओं को निशाने पर लिया जाएगा।
महाराष्‍ट्र: शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

अजीत पवार बड़े नेता नहीं हैं

उन्‍होंने कहा कि किसी भी पार्टी के विधायक मुंबई से बाहर नहीं लाएंगे। उन्‍होंने कहा कि एक और एनसीपी विधायक अजित पवार से छोड़कर शरद पवार जी के खेमे आ गए हैं। कांग्रेस के विधायक अब जयपुर नहीं जाएंगे। अब अजित पवार के पास सिर्फ 4-5 MLAs हैं। उन्‍होंने कहा कि अजित पवार कोई बड़े नेता नहीं हैं। सत्ता के दम पर विधायकों को तोड़ने की कोशिश हो रही है।

Home / Political / शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान- हम नहीं डरे, बीजेपी डरी हुई है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो