scriptTelangana CM KCR meets Ex PM HD DeveGowda while PM Modi in Hyderabad | लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर | Patrika News

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हैदराबाद के दौरे पर पहुंचे। लेकिन उनके हैदराबाद पहुंचने से पहले ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव कर्नाटक चले गए। अपने राज्य में पहुंचे पीएम की अगवानी करने की बजाए केसीआर ने बेंगलुरु में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 04:39:20 pm

इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के 20वें वार्षिक समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हैदराबाद पहुंचे। लेकिन उनके हैदराबाद पहुंचने से पहले ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव कर्नाटक चले गए। कर्नाटक में केसीआर ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की। मतलब यह हुआ कि देश के प्रधानमंत्री में जिस राज्य में गए, उसी राज्य के मुख्यमंत्री पीएम की अगवानी करने के बदले दूसरे राज्य में पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री से मुलाकात की। पीएम मोदी के दौरे के बीच केसीआर के इस काम को लेकर उनपर निशाना साधा जा रहा है। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि पीएम मोदी के हैदराबाद पहुंचने से पहले केसीआर मैदान छोड़ भाग जाते हैं।

pm_narendra_modi_and_telangana_cm_kcr.jpg

पीएम के साथ मुलाकात से बचने के लिए बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने केसीआर को आड़े हाथों लिया है। राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया कि टीआरएस प्रमुख प्रधानमंत्री का सामना करने से बचने के लिए राज्य से भाग रहे हैं। हालांकि टीआरएस नेताओं ने भाजपा के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने दावा किया कि केसीआर की बैंगलोर यात्रा पहले से ही निर्धारित थी।

बता दें कि इससे पहले भी मोदी के हैदराबाद पहुंचने पर केसीआर ने उनसे मुलाकात नहीं की थी। जिसको लेकर बीजेपी ने तब भी हमला बोला था। केसीआर ने 5 फरवरी को हैदराबाद पहुंचने पर मोदी की अगवानी नहीं की थी और उन दो कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुए थे जिनमें प्रधानमंत्री शामिल हुए थे। दिन भर की यात्रा के दौरान पीएम ने संत रामानुजाचार्य की प्रतिमा का अनावरण किया और आईसीआरआईएसएटी की 50वीं वर्षगांठ समारोह का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ेंः KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मन

ऐसे में यह चार महीने से भी कम समय में दूसरी बार ऐसा हुआ कि केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी के हैदराबाद आगमन पर उनका अभिवादन करने से परहेज किया। हालांकि पहली बार मुख्यमंत्री ने बाद में स्पष्ट किया कि उनके परिवार के कुछ सदस्यों में कोविड जैसे लक्षण पाए गए थे। इस कारण पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई। लेकिन जानकार बताते हैं कि केसीआर इस समय देश की राजनीति में एक तीसरे गुट की संभावना को तलाश रहे हैं। इसलिए वो गैर-भाजपा और गैर कांग्रेस के दलों के नेताओं के साथ लगातार मुलाकात कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.