scriptतेलंगाना में जल्द चुनाव की अटकलें तेज, आज रैली में सीएम कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान | telangana k chandrasekhar rao may announce assembly dissolution today | Patrika News
राजनीति

तेलंगाना में जल्द चुनाव की अटकलें तेज, आज रैली में सीएम कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान

तेलंगाना के रंगा रेड्डी में होने जा रही भव्य रैली में मुख्यमंत्री के सी राव कर सकते हैं विधानसभा भंग करने का ऐलान, 1 बजे बुलाई बैठक।

नई दिल्लीSep 02, 2018 / 09:38 am

धीरज शर्मा

telangana

तेलंगाना में जल्द चुनाव की अटकलें तेज, आज रैली में सीएम कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान

नई दिल्ली। तेलंगाना में सियासी हलचल बढ़ गई है। सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति आज राजधानी हैदराबाद में बड़ी जनसभा का आयोजन कर रही है। ऐसे में अटलकलें लगाई जा रही हैं कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज इस रैली में राज्य विधानसभा भंग करने का ऐलान कर सकते हैं। यानी तेलंगाना में तय वक्त से पहले विधानसभा चुनाव कराने की अटकलें अब जोरों पर हैं। आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा के चुनाव अगले साल आम चुनाव के साथ होने हैं।
फारूकः कश्मीर पर नई दिल्ली ने की कई गलतियां, अब लोगों के दिलों को जीतें

प्रदेश कैबिनेट की एक बैठक रविवार को दोपहर बाद बुलाई गई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में ही सीएम विधानसभा भंग करने को लेकर अहम चर्चा करेंगे। इसके बाद जनसभा का आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ये जनसभा भी कोई आम जनसभा नहीं है इसमें 25 लाख लोग हिस्सा लेंगे।
मीडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक टीआरएस ने केसीआर की सभा के लिए दो हजार करोड़ एकड़ जमीन खोजी है। रंगा रेड्डी जिले में होने वाली रविवार की सभा से पहले मीटिंग बुलाई गई है।उधर.. कांग्रेस ने विधानसभा भंग करने को लेकर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन इतना जरूर कहा है कि कांग्रेस की उठती लहर के चलते केसीआर, अपनी पार्टी को बचाने की ‘आखिरी कोशिश’ कर रहे हैं।
त्रिपुरा में 30 सितंबर से होंगे उपचुनाव, 3 अक्टूबर को होगी वोटों की गिनती

उधर…केटीआर के नाम से मशहूर मुख्यमंत्री के बेटे और आईटी मिनिस्टर केटी रामा राव ने भी इशारों इशारों में हामी भर दी है। उन्होंने साफ तौर पर तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि ‘आप हमारे पार्टी नेता की ओर से महत्वपूर्ण राजनीतिक घोषणाओं की उम्मीद कर सकते हैं और इस बैठक के बाद, राज्य में राजनीतिक माहौल निश्चित रूप से गर्म हो जाएगा।

Home / Political / तेलंगाना में जल्द चुनाव की अटकलें तेज, आज रैली में सीएम कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो