जम्मू कश्मीर: कांग्रेस नेता गुलाम नबी पटेल को आतंकियों ने गोलियों से भूना, सीएम बोलीं- तबाह हुआ परिवार

पुलवामा के राजपुरा चौक में आतंकवादियों ने कांग्रेस नेता के वाहन को घेरकर अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

By: Chandra Prakash

Published: 25 Apr 2018, 07:36 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में कांग्रेस नेता गुलाम नबी पटेल की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में उनके दो सुरक्षा कर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के राजपुरा चौक में आतंकवादियों ने पटेल के वाहन को घेरकर गोलीबारी कर उन्हें और उनके सुरक्षा कर्मियों को घायल कर दिया। हमले के बाद आतंकी उनकी सर्विस राइफल भी लेकर भाग गए।

घेराबंदी कर आतंकियों ने गोलियों से भूना
गोली लगने के बाद सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें पास के अस्तपाल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत खराब होने पर उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया था। श्रीनगर ले जाते वक्त ही पटेल की मृत्यु हो गई, जबकि उनके सुरक्षा कर्मियों इम्तियाज अहमद और बिलाल अहमद का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पहले कहा था कि गुलाम नबी पटेल सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का नेता था, लेकिन मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पटेल को कांग्रेस नेता के रूप में पहचान की।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: राहुल गांधी ने जिस ढाबे पर खाए पकौड़े खाए वो बंद हो गया

घर जाते वक्त हुआ हमला
कांग्रेस नेता पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षबलों ने घेराबंदी कर दी है। आसपास के इलाकों में हाईअलर्ट जारी कर दिया है। हर आने जाने वाली गाड़ी की तलाशी ली जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये हमला तब हुआ जब गुलाम नबी पटेल याजर से पुलवामा अपने घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: नशे में टल्ली थी पुलिसवाले की बेटी, फुटपाथ पर सो रहे शख्स पर चढ़ा दी कार

महबूबा ने जताई संवेदना
जी.एन. पटेल पहले सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य थे। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया कि राजपुर में आज आतंकियों द्वारा मारे गए वरिष्ठ कांग्रेस नेता जी.एन. पटेल के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है। ऐसी कायराना हरकत से कुछ हासिल नहीं हुआ, लेकिन एक परिवार तबाह हो गया।

Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned