scriptWest Bengal : Viman Bose  बोले – बीजेपी और टीएमसी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मतभेद से किया इनकार | Viman Bose said - will contest elections against BJP and TMC, denied differences | Patrika News
राजनीति

West Bengal : Viman Bose  बोले – बीजेपी और टीएमसी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मतभेद से किया इनकार

बीजेपी और टीएमसी के नेता मुगालते में न रहें।
हम दोनों का करेंगे विरोध।
 
 

नई दिल्लीJan 17, 2021 / 01:31 pm

Dhirendra

viman bose

वाम मोर्चा और कांग्रेस के बीच मतभेद से किया इनकार।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर सियासी दलों के बीच घेरेबंदी का काम चरम पर है। इस बीच वाम मोर्चा के अध्यक्ष विमान बोस ने बड़ा बयान जारी कर टीएमसी को सकते में डाला दिया है। वाम मोर्चा के अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी और टीएमसी दोनों को अपना सियासी दुश्मन करार दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि दोनों पार्टियां पश्चिम बंगाल में धार्मिक ध्रुवीकरण को बढ़ावा देने में जुटी है। 
https://twitter.com/ANI/status/1350692873042157568?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि हमारा मकसद ध्रुवीकरण को रोकना है। इसलिए वाम मोर्चा में शामिल सभी घटक दल और कांग्रेस मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस और वाम पंथी दलों के बीच मतभेद से इनकार करते हुए कहा कि विरोधी दलों के गलतफहमी में न रहें।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2021 मे विधानसभा चुनाव होना है। इस चुनाव के अब तीन माह शेष रह गए हैं। इस चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी में सीधा मुकाबला है। वहीं वाम मोर्चा और कांग्रेस मिलकर चुनाव को त्रिकोणीय बनाने के प्रयास में जुटी है।

Home / Political / West Bengal : Viman Bose  बोले – बीजेपी और टीएमसी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मतभेद से किया इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो