scriptWest Bengal: BJP को लगा झटका, रायगंज के MLA कृष्ण कल्याणी TMC में हुए शामिल, बोले- भाजपा में सिर्फ साजिश | West Bengal Raiganj MLA Krishna Kalyani Joined TMC said there is Only Conspiracy in BJP | Patrika News
राजनीति

West Bengal: BJP को लगा झटका, रायगंज के MLA कृष्ण कल्याणी TMC में हुए शामिल, बोले- भाजपा में सिर्फ साजिश

West Bengal उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी बुधवार टीएमसी में शामिल हो गए। कैमेक स्ट्रीट स्थित सेनेटर होटल में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी और विधायक विवेक गुप्ता की उपस्थिति में टीएमसी का दामन थामा।

Oct 27, 2021 / 04:28 pm

धीरज शर्मा

West Bengal
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पार्टी छोड़ने की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।
अब उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी ( Krishna Kalyani ) बुधवार टीएमसी ( TMC ) में शामिल हो गए।
कैमेक स्ट्रीट स्थित सेनेटर होटल में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी और विधायक विवेक गुप्ता की उपस्थिति में टीएमसी का दामन थामा। कल्याणी ने कहा कि बीजेपी में सिर्फ साजिश होती है।

यह भी पढ़ेंः ममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले सियासी घमासान, ‘दीदी’ का बैनर फाडा, पोस्टर पर पोती कालिख

https://twitter.com/ANI/status/1453300460211814412?ref_src=twsrc%5Etfw
रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी ने एक अक्तूबर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इससे एक दिन पहले ही कृष्ण कल्याणी को बीजेपी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था।
दरअसल यह नोटिस उन्हें रायगंज में भाजपा के सांसद देबाश्री चौधरी के खिलाफ बयानबाजी के बाद भेजा गया था। लेकिन इसके अगले ही दिन खुद कृष्ण कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस पार्टी में नहीं रह सकता, जिसमें देबाश्री चौधरी सांसद हैं।
कृष्ण कल्याणी लंबे वक्त से पार्टी से नाराज चल रहे थे। बीजेपी छोड़ने के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी में अच्छे कार्य का महत्व नहीं है। केवल षड़यंत्र है। उन्होंने कहा कि रायगंज में बहुत पहले से षड़यंत्र हुआ है। चुनाव के समय भी उन्हें हराने के लिए षड़यंत्र हुआ था।
कृष्ण कल्याणी ने कहा कि अच्छा काम करने के बावजूद उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया था, लेकिन देवश्री चौधरी काम नहीं करने के बावजूद तीन सालों से सांसद हैं।

कल्याणी ने कहा, साजिश के हथियार से युद्ध नहीं जीता जा सकता है। विकास से ही केवल लोगों का मन जीता जा सकता है।
कल्याणी ने कहा कि नोटबंदी के कारण लोगों के और मां के हाथों में पैसे नहीं रह रहे हैं, दूसरी ओर, ममता बनर्जी लगातार मां-बहनों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से पैसे दे रही हैं।
यह भी पढ़ेंः त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल का विवादित ट्वीट, कैलाश विजवर्गीय के साथ पोस्ट की डॉग की तस्वीर

अब तक BJP के 7 विधायक TMC में
विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के सात विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं। वहीं अन्य बीजेपी नेताओं ने भी टीएमसी का दामन थामा है। विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी के विधायकों की संख्या 77 थी, जो अब घटकर 70 रह गई है।

Home / Political / West Bengal: BJP को लगा झटका, रायगंज के MLA कृष्ण कल्याणी TMC में हुए शामिल, बोले- भाजपा में सिर्फ साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो