scriptममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले सियासी घमासान, ‘दीदी’ का बैनर फाडा, पोस्टर पर पोती कालिख | Mamata Banerjees banner torn before Goa Tour from October 28 poster painted with black colour | Patrika News

ममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले सियासी घमासान, ‘दीदी’ का बैनर फाडा, पोस्टर पर पोती कालिख

Published: Oct 26, 2021 01:34:08 pm

गोवा में कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल कराने के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को पांच दिवसीय गोवा दौरे पर जाएंगी। ममता बनर्जी के गोवा दौरे के पहले उनके स्वागत में लगाए गए बैनर और पोस्टर फाड़ने और पोस्टर पर कालिख लगाने का आरोप लगा है

277.jpg
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के बाद अब भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) की टक्कर गोवा में भी दिखाई देने लगी है। चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए अगले साल की शुरुआत में से पहले जैसे-जैसे टीएमसी अपनी जमीन मजबूत करने की कोशिश कर रही है वैसे-वैसे बीजेपी जड़ें जमाने में जुटी है। यही वजह है कि ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) के 28 अक्टूबर से हो गोवा ( Goa ) में होने वाले दौरे के पहले सियासी घमासान देखने को मिल रहा है।
गोवा में लगे ममता बनर्जी के बैनर को फाड़ दिया गया है, यही नहीं ममता बनर्जी के चेहरे पर भी कालिख पोती गई है। इसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई है।

यह भी पढ़ेँः School Reopening: बंगाल में 15 नवंबर से खुलेंगे स्कूल, सीएम ममता बनर्जी ने दी मंजूरी
https://twitter.com/TMCforGoa/status/1452891241184591874?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1452884636976046091?ref_src=twsrc%5Etfw
गोवा में कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल कराने के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) 28 अक्टूबर को पांच दिवसीय गोवा दौरे पर जाएंगी।

ममता बनर्जी के गोवा दौरे के पहले उनके स्वागत में लगाए गए बैनर और पोस्टर फाड़ने और पोस्टर पर कालिख लगाने का आरोप लगा है।
टीएमसी के नेताओं ने बीजेपी पर यह आरोप लगाया है। इस बीच, गोवा टीएमसी ने राज्यपाल को ज्ञापन देकर बीजेपी सरकार को हटाने की मांग की है और इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा है।
ममता बनर्जी फिलहाल उत्तर बंगाल के दौरे पर है। अपनी उत्तर बंगाल यात्रा से लौटने के बाद, तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख 28 अक्टूबर को गोवा के लिए रवाना होंगी. वह गोवा में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगी।
दरअसल ममता बनर्जी के गोवा दौरे के पहले बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद सौगत रॉय गोवा पहुंच गए हैं।
यह भी पढ़ेंः West Bengal: TMC सांसद अभिषेक का तंज, ‘कोरोना वायरस का टीका है कोविशील्ड, BJP वायरस की वैक्सीन ममता बनर्जी

वहां गोवा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर ममता बनर्जी के गोवा दौरे की रणनीति बना रहे हैं। यही नहीं टीएमसी ने गोवा में बीजेपी सरकार पर हमला तेज कर दिया है। दरअसल टीएमसी राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर के कहने पर पश्चिम बंगाल में जीत के बाद अन्य राज्यों में भी टीएमसी का विस्तार करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो