script25 Thousand Rupee Bounty Wanted Notorious Criminal Bhayu Lala Alias Noor Afzal Caught By Rajasthan Police | 3 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश वो कुख्यात बदमाश चढ़ा राजस्थान पुलिस के हत्थे, भागने के प्रयास में तुड़वा बैठा टांग | Patrika News

3 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश वो कुख्यात बदमाश चढ़ा राजस्थान पुलिस के हत्थे, भागने के प्रयास में तुड़वा बैठा टांग

locationप्रतापगढ़Published: Feb 10, 2024 09:50:51 am

Submitted by:

Akshita Deora

Crime News: तीन राज्यों की पुलिस को जिसकी तलाश थी। राजस्थान पुलिस द्वारा जिस पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित था। आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले जिस बदमाश पर दर्ज थे, वह आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

bhayuu_lala.jpg

Rajasthan Police: तीन राज्यों की पुलिस को जिसकी तलाश थी। राजस्थान पुलिस द्वारा जिस पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित था। आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले जिस बदमाश पर दर्ज थे, वह आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस टीम जब इसे डिटेन कर प्रतापगढ़ ला रही थी तो इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें वह जख्मी हो गया और अपनी टांग तुड़वा बैठा। फिलहाल यह कुख्यात बदमाश प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती है।

दरअसल तीन माह पहले देवल्दी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक महिला और छोटे बच्चे पर देवल्दी निवासी कुख्यात बदमाश भय्यू लाला उर्फ नूर अफजल ने फायरिंग की थी। जिसमें एक मासूम बच्चे और महिला को गोलियां लगी थी। इस मामले में बीती 20 दिसंबर को इस बदमाश को पकड़ने गई जिला पुलिस की विशेष टीम पर इसने फिर फायरिंग की और मौके से भागने में कामयाब रहा था। पुलिस ने जब इसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो सामने आया कि यह मध्य प्रदेश के दलोदा और मंदसौर में भी आर्म्स एक्ट और दुष्कर्म के मामले में वांछित है। गुजरात की जूनागढ़ पुलिस भी तस्करी के एक मामले में इसकी तलाश में थी।

यह भी पढ़ें

Paper Leak मामले में आया बड़ा अपडेट, अजमेर जेल से शेरसिंह को किया गिरफ्तार, पेपर सहित पकड़ा था आरोपी




प्रतापगढ़ के अरनोद में भी इसके खिलाफ प्रकरण दर्ज है। कुल मिलाकर इस बदमाश के खिलाफ तीन राज्यों में आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले दर्ज होने से इस पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार इसकी तलाश में जुटी हुई थी ।मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर बीती रात इसे मध्य प्रदेश से डिटेन कर प्रतापगढ़ लाया जा रहा था। तभी बीच रास्ते में इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें यह चोटिल हो गया। इस कुख्यात बदमाश को फिलहाल प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों की निगरानी में इसका उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो