बीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त

बीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त
बीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त

abdul bari | Publish: Oct, 18 2019 06:50:34 PM (IST) | Updated: Oct, 18 2019 07:03:46 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

( Excise Department seized wine ) सूचना पर एक बीयर बार में कार्रवाई की गई। इस दौरान यहां एमपी की शराब पाई गई। इस पर आबकारी विभाग ( Excise Department ) ने एमपी की शराब और राजस्थान की शराब को जब्त ( liquor seized in pratapgarh ) दोनों को जब्त कर लिया।

प्रतापगढ़

आबकारी विभाग की ओर से मुखबिर की सूचना पर गुरुवार रात एक बीयर बार में कार्रवाई की गई। इस दौरान यहां एमपी की शराब पाई गई। इस पर आबकारी विभाग ( Excise Department ) ने एमपी की शराब और राजस्थान की शराब को जब्त ( liquor seized in pratapgarh ) दोनों को जब्त कर लिया।

मुखबिर से सूचना के बाद हुई कार्रवाई ( pratapgarh crime news )

आबकारी निरीक्षक सुरेशचन्द्र धाकड़ ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी सहदेव सिंह रतनू के निर्देशन में यह कार्रवाई की गई। मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां वाटर वक्र्स रोड के पास एक बीयर बार में एमपी की शराब भी बिक रही है। इस पर आबकारी विभाग की टीम ने दबिश दी।


230 कैंडी बीयर, 84 अंग्रेजी बोतल जब्त ( Excise Department seized wine )

जहां एमपी की 148 पव्वे अंग्रेजी शराब के जब्त किए गए। जबकि सैल्समैन मौके से भाग गया। इसके साथ ही मौके पर राजस्थान की 331 बोतल बीयर, 230 कैंडी बीयर, 84 बोतल अंग्रेजी शराब के जब्त किए गए। मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

यह खबरें भी पढ़ें...


खुशियों के बीच मातम: करवाचौथ का सामान लेकर घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई दर्दनाक मौत


पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में MP हनुमान बेनीवाल समर्थकों के साथ पहुंचे धरना स्थल

घर से युवक को बाइक पर बैठाया, फिर गोलियों से छलनी कर की हत्या

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned