scriptबीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त | mp liquor was being sold in rajasthan illegal liquor in beer bar | Patrika News
प्रतापगढ़

बीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त

( Excise Department seized wine ) सूचना पर एक बीयर बार में कार्रवाई की गई। इस दौरान यहां एमपी की शराब पाई गई। इस पर आबकारी विभाग ( Excise Department ) ने एमपी की शराब और राजस्थान की शराब को जब्त ( liquor seized in pratapgarh ) दोनों को जब्त कर लिया।

प्रतापगढ़Oct 18, 2019 / 07:03 pm

abdul bari

प्रतापगढ़

आबकारी विभाग की ओर से मुखबिर की सूचना पर गुरुवार रात एक बीयर बार में कार्रवाई की गई। इस दौरान यहां एमपी की शराब पाई गई। इस पर आबकारी विभाग ( Excise Department ) ने एमपी की शराब और राजस्थान की शराब को जब्त ( liquor seized in pratapgarh ) दोनों को जब्त कर लिया।
मुखबिर से सूचना के बाद हुई कार्रवाई ( pratapgarh crime news )

आबकारी निरीक्षक सुरेशचन्द्र धाकड़ ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी सहदेव सिंह रतनू के निर्देशन में यह कार्रवाई की गई। मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां वाटर वक्र्स रोड के पास एक बीयर बार में एमपी की शराब भी बिक रही है। इस पर आबकारी विभाग की टीम ने दबिश दी।

230 कैंडी बीयर, 84 अंग्रेजी बोतल जब्त ( Excise Department seized wine )

जहां एमपी की 148 पव्वे अंग्रेजी शराब के जब्त किए गए। जबकि सैल्समैन मौके से भाग गया। इसके साथ ही मौके पर राजस्थान की 331 बोतल बीयर, 230 कैंडी बीयर, 84 बोतल अंग्रेजी शराब के जब्त किए गए। मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Home / Pratapgarh / बीयर बार में बिक रही थी ऐसी शराब, आबकारी विभाग ने की जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो