scriptखुशियों के बीच मातम: करवाचौथ का सामान लेकर घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई दर्दनाक मौत | bike accident one killed: death before karwa chauth in road accident | Patrika News

खुशियों के बीच मातम: करवाचौथ का सामान लेकर घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई दर्दनाक मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 16, 2019 11:43:27 pm

Submitted by:

abdul bari

एक दर्दनाक हादसा ( bike accident in sri ganganagar ) हो गया। यहां एक मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर गिरने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत ( young man death in bike accident ) हो गई। ( karwa chauth 2019 )

bike accident one killed: death before karwa chauth in road accident

bike accident one killed: death before karwa chauth in road accident

अनूपगढ़.
तहसील क्षेत्र के गांव बांडा कलोनी के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा ( bike accident in sri ganganagar ) हो गया। यहां एक मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर गिरने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत ( young man death in bike accident ) हो गई।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया … ( road accident in sri ganganagar )

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र कुमार (24) पुत्र दलीप कुमार निवासी 4 केएएस बाजार से सामान लेकर अपने गांव जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बांडा कलोनी के पास मृतक की मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और निर्माणाधीन पुली में जा टकराया, जिससे वह चोटिल होकर गिर गया। हादसे के बाद घटना स्थल पर लोग एकत्रित होने लगे।

पहचान राजेंद्र कुमार के रुप में हुई ( bike accident )

हादसे के कुछ देर बाद 3 केएएम निवासी पवन कुमार पुत्र नारायणा राम घटना स्थल पर पहुंचे तो उसने घायल व्यक्ति की पहचान राजेंद्र कुमार के रुप में की। पवन कुमार तुरंत घायल राजेंद्र कुमार को निजी वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
करवा चौथ का सामान खरीद कर लौट रहा था ( sri ganganagar news )

वन कुमार ने बताया कि मृतक उसके घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर रहता है। उन्होने बताया कि राजेंद्र कुमार बाजार से करवा चौथ व्रत ( karwa chauth 2019 ) के लिए सामान खरीद कर घर जा रहा था। पवन कुमार ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुचं कर कार्रवाई आरम्भ कर शव को मोर्चरी में रखवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो