script

चुनावों को लेकर चल रही थी बैठक: कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला के सामने विधायक ने जनता से मांगी मांफी

locationबाड़मेरPublished: Oct 15, 2019 05:51:23 pm

Submitted by:

abdul bari

प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला अपने एक दिवसीय दौरे को लेकर बाड़मेर पहुंचे। बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ( mla mevaram jain ) ने कांग्रेस कार्यालय में प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला ( cabinet minister bd kalla ) के सामने कहा कि बाड़मेर में लगातार तीसरी बार कांग्रेस का बोर्ड बनेगा। ( Barmer news )

MLA Mewaram Jain spoke sorry to people of Barmer

MLA Mewaram Jain spoke sorry to people of Barmer

बाड़मेर
मैं बाड़मेर की जनता से माफी मांगता हूं। एक भी पार्षद इसके पक्ष में नही था फिर भी इसे सभापति बनाया। इतना निकृष्ट इंसान मैंने आज तक नहीं देखा। यह बात बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ( mla mevaram jain ) ने कांग्रेस कार्यालय में प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला ( cabinet minister bd kalla ) के सामने कही, साथ ही कहा कि बाड़मेर में लगातार तीसरी बार कांग्रेस का बोर्ड बनेगा।
पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान ( Barmer news )

प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला अपने एक दिवसीय दौरे को लेकर बाड़मेर पहुंचे। बाड़मेर में उन्होंने स्टेशन रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में आगामी नगर परिषद के चुनावों ( Barmer city council elections in Barmer ) को लेकर कांग्रेसजनों के साथ बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर आगामी चुनावों में पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया।
इसलिए मांगी जनता से माफी

बैठक में अधिकतर कांग्रेसजनों ने स्थानीय विधायक एवं नगर परिषद के वर्तमान सभापति लूणकरण बोथरा के मनमुटाव को लेकर सवाल खड़े किए। जिसके प्रत्युत्तर में विधायक ने भरी सभा मे माफी मांगते हुए कहा कि ‘बोथरा को सभापति बनाकर उन्होंने सबसे बड़ी गलती की। उन्होंने कहा कि शहर के विकास कार्यों में बोथरा हर बार रोड़े बने हैं। साथ ही नंदी गौशाला के एमओयू को लेकर भी उन्होंने कोई सहमति नहीं दी।’

चुनावों को लेकर दी प्रतिक्रिया

बैठक के दौरान कांग्रेसजनों ने चुनावों को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही प्रभारी मंत्री कल्ला ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठित रहकर पार्टी को मजबूत बनाने के साथ नगर परिषद में कांग्रेस का बोर्ड बनाने के लक्ष्य पर प्रचार करने की बात कही। बैठक के दौरान विधायक मेवाराम जैन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान, जिला प्रमुख प्रियंका मेघवाल, यज्ञदत्त जोशी समेत दर्जनों कांग्रेसजन मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो