scriptअब फील्ड में दिखेंगे केवल जवान पुलिसकर्मी, डीजीपी ने जारी किए आदेश | 40 years old fixed for field posting in rajasthan police | Patrika News
जयपुर

अब फील्ड में दिखेंगे केवल जवान पुलिसकर्मी, डीजीपी ने जारी किए आदेश

डीजीपी ( DGP RAJASTHAN ) की ओर से जारी प्रदेश के सभी एसपी और अन्य कार्यालयों के लिए सर्कुलर में लिखा गया है कि दफ्तर के कामकाज के लिए कार्य करने वालों की उम्र 40 से कम नहीं हो। ( rajasthan police )

जयपुरOct 15, 2019 / 01:17 am

abdul bari

जयपुर।
पुलिस महानिदेशक डॉ. भूपेंद्र सिंह ने सोमवार को एक आदेश जारी कर फील्ड पोस्टिंग के लिए 40 वर्ष की उम्र तय ( field posting in rajasthan police ) कर दी है। डीजीपी ( DGP RAJASTHAN ) की ओर से जारी प्रदेश के सभी एसपी और अन्य कार्यालयों के लिए सर्कुलर में लिखा गया है कि दफ्तर के कामकाज के लिए कार्य करने वालों की उम्र 40 से कम नहीं हो।

ये दिया गया है आदेश ( rajasthan police )

सर्कुलर में जारी आदेशों में पुलिस मुख्यालय, शासन सचिवालय, रेंज कार्यालय, एसपी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और सीओ कार्यालय, बटालियन के कार्यालय में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी के पदस्थापन या अटैचमेंट में लगने वाले कार्मिक की उम्र 40 से कम नहीं हो, डाक और रनर के काम में लगाने के लिए उम्र 45 से कम नहीं हो।
विशेष परिस्थितियों में छूट… ( rajasthan police service )

विशेष परिस्थितियों में छूट दी जा सकती है इसके लिए मंजूरी डीजीपी कार्यालय से लेनी होगी। किसी कार्य की दक्षता होने और विकल्प नहीं होने की स्थिति में ही डीजीपी कार्यालय से मंजूरी लेनी होगी।

Home / Jaipur / अब फील्ड में दिखेंगे केवल जवान पुलिसकर्मी, डीजीपी ने जारी किए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो