scriptदेर रात हुई बड़ी वारदात: स्वर्ण व्यवसायी पर बदमाशों ने किया हमला, 4 लाख की नकदी और 16 लाख के जेवर लूटे | attacked and looted on Trader in bikaner jewellery cash loot in bikane | Patrika News

देर रात हुई बड़ी वारदात: स्वर्ण व्यवसायी पर बदमाशों ने किया हमला, 4 लाख की नकदी और 16 लाख के जेवर लूटे

locationबीकानेरPublished: Oct 14, 2019 12:53:22 am

Submitted by:

abdul bari

रविवार रात अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे एक स्वर्ण व्यवसाई के साथ दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने सिर पर चोट मार कर चार लाख रु नगदी सहित करीब 16 लाख के सोने और चांदी के आभूषण लूटकर ( loot in bikaner ) फरार हो गए। कस्बे में बड़ी लूट होने की सूचना मिलते ही पुलिस ( bikaner police ) ने तुरंत नाकाबंदी कराई और अलग-अलग गाडिय़ों से पुलिस कर्मियों ने सर्च अभियान शुरू किया।

बीकानेर/नोखा
नोखा कस्बे में रविवार रात अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे एक स्वर्ण व्यवसाई के साथ दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने सिर पर चोट मार कर चार लाख रु नगदी सहित करीब 16 लाख के सोने और चांदी के आभूषण लूटकर ( loot in bikaner ) फरार हो गए। कस्बे में बड़ी लूट होने की सूचना मिलते ही पुलिस ( bikaner police ) ने तुरंत नाकाबंदी कराई और अलग-अलग गाडिय़ों से पुलिस कर्मियों ने सर्च अभियान शुरू किया।
पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में पूछताछ शुरू की ( bikaner crime news )

कस्बे में वाटर पार्क के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना के बाद वहां सनसनी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में पूछताछ शुरू की।
घटना से आक्रोशित लोग

पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि उसके पास चार लाख नगदी, डेढ़ सौ ग्राम सोना और अन्य जेवरात थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया। कस्बे में भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में लूट की घटना से आक्रोशित लोग नोखा थाने जुलूस के रूप में पहुंचे और आरोपियों गिरफ्तारी की मांग की। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो