scriptट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल | truck bike accident in karauli , one killed 5 injured in road accident | Patrika News

ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल

locationकरौलीPublished: Oct 13, 2019 01:39:43 am

Submitted by:

abdul bari

एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर ( truck bike accident in karauli ) मार दी। हादसे मेें ( road accident in karauli ) एक जने की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ( karauli police ) ने सूरौठ थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करा शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह (27) पुत्र विस्पतिया जाटव है।

ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल

ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल

हिण्डौनसिटी
बयाना रोड़ पर जटनंगला गांव के पास शनिवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर ( truck bike accident in karauli ) मार दी। हादसे मेें ( road accident in karauli ) एक जने की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ( karauli police ) ने सूरौठ थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करा शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह (27) पुत्र विस्पतिया जाटव है।
यह है पूरा मामला ( karauli news )

पुलिस के अनुसार धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह, राहुल व गंगापुर निवासी रिश्तेदार विजयसिंह जाटव बाइक से जटनंगला की ओर आ रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर खिजूरवाड़ा निवासी पवन सैनी अपनी मां साबो देवी व बहन कश्मीरा के साथ बाइक से सूरौठ की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में जटनंगला व मिल्कीपुरा गांव के बीच बयाना की ओर जा रहे एक ट्रक ने तेज गति से बाइकों को टक्कर ( bike accident in karauli ) मार दी।
हादसे में ये लोग हुए घायल

सडक़ पर गिरे धंधावली निवासी जीतेंद्र सिंह के शरीर पर गुजरकर ट्रक निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि राहुल, विजय सिंह, पवन, साबो व कश्मीरा घायल हो गए। चिकित्सकों ने विजयसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा गया है। शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा।

आधा घंटे लगा जाम, लोग हुए परेशान-

ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना के बाद बीच सडक़ पर मृतक का शव व घायल पड़े रहे। इससे घटना स्थल के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे लोगों की मदद से शव व घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। करीब आधा घंटे तक जाम में फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो