ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल

ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल
ट्रक ने दो बाइकों को मारी जोरदार टक्कर, एक की कुचलने से हुई दर्दनाक मौत, पांच घायल

abdul bari | Updated: 13 Oct 2019, 01:39:43 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर ( truck bike accident in karauli ) मार दी। हादसे मेें ( road accident in karauli ) एक जने की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ( karauli police ) ने सूरौठ थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करा शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह (27) पुत्र विस्पतिया जाटव है।

हिण्डौनसिटी
बयाना रोड़ पर जटनंगला गांव के पास शनिवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर ( truck bike accident in karauli ) मार दी। हादसे मेें ( road accident in karauli ) एक जने की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ( karauli police ) ने सूरौठ थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करा शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह (27) पुत्र विस्पतिया जाटव है।

यह है पूरा मामला ( karauli news )

पुलिस के अनुसार धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह, राहुल व गंगापुर निवासी रिश्तेदार विजयसिंह जाटव बाइक से जटनंगला की ओर आ रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर खिजूरवाड़ा निवासी पवन सैनी अपनी मां साबो देवी व बहन कश्मीरा के साथ बाइक से सूरौठ की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में जटनंगला व मिल्कीपुरा गांव के बीच बयाना की ओर जा रहे एक ट्रक ने तेज गति से बाइकों को टक्कर ( bike accident in karauli ) मार दी।

हादसे में ये लोग हुए घायल

सडक़ पर गिरे धंधावली निवासी जीतेंद्र सिंह के शरीर पर गुजरकर ट्रक निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि राहुल, विजय सिंह, पवन, साबो व कश्मीरा घायल हो गए। चिकित्सकों ने विजयसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा गया है। शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा।


आधा घंटे लगा जाम, लोग हुए परेशान-

ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना के बाद बीच सडक़ पर मृतक का शव व घायल पड़े रहे। इससे घटना स्थल के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे लोगों की मदद से शव व घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। करीब आधा घंटे तक जाम में फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह खबरें भी पढ़ें...

जांच के निर्देश के बाद सरकारी दफ्तर में लगी आग, सबूत हुए खाक, षड़यंत्र का अंदेशा

को लेकर जनप्रतिनिधि नाराज, बोले- प्रति डम्पर हो रही है एक-एक हजार की अवैध वसूली

खाद्य सुरक्षा सूची में नाम जुड़वाना है तो हो जाएं तैयार, 16 अक्टूबर से लगेंगे शिविर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned