क्लास में कुछ ऐसा कर रहा था छात्र, देखते ही शिक्षक ने की जमकर पिटाई, थाने तक जा पहुंचा मामला

क्लास में कुछ ऐसा कर रहा था छात्र, देखते ही शिक्षक ने की जमकर पिटाई, थाने तक जा पहुंचा मामला
क्लास में कुछ ऐसा कर रहा था छात्र, देखते ही शिक्षक ने की जमकर पिटाई, थाने में दर्ज हुआ मामला

abdul bari | Updated: 13 Oct 2019, 01:30:31 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( jaipur crime news )सांगानेर सदर थाना इलाके में एक निजी स्कूल के शिक्षक ने एक छात्र की पिटाई ( student beating case in jaipur ) कर दी। परिजनों की शिकायत ( child beating in school) मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि छात्र का मेडिकल करवा दिया गया है। जल्द ही चालान पेश किया जाएगा।

जयपुर
सांगानेर सदर थाना इलाके में एक निजी स्कूल के शिक्षक ने एक छात्र की पिटाई ( student beating case in jaipur ) कर दी। परिजनों की शिकायत ( child beating in school) मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि छात्र का मेडिकल करवा दिया गया है। जल्द ही चालान पेश किया जाएगा।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

इस मामले में पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि वैष्णव विहार बासड़ी मीणा की ढाणी निवासी गोपाल ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया कि छात्र टिंकू लाखना स्थित सरदार पटेल पब्लिक स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ता है। 24 सितंबर को वह अपने दोस्त के साथ कक्षा में बात कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक महेन्द्र ने छात्र की डंडे से पिटाई ( beating in school ) कर दी। जिससे छात्र की कमर और हाथ-पैरों में चोट आ गई।


शिक्षक को हटा दिया है...

स्कूल निदेशक कल्याण सहाय का कहना है कि शिक्षक कई बार नामसमझी कर जाते हैं। परिजनों की शिकायत के बाद में शिक्षक को हटा दिया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यह खबरें भी पढ़ें...

जांच के निर्देश के बाद सरकारी दफ्तर में लगी आग, सबूत हुए खाक, षड़यंत्र का अंदेशा


बजरी खनन को लेकर जनप्रतिनिधि नाराज, बोले- प्रति डम्पर हो रही है एक-एक हजार की अवैध वसूली

खाद्य सुरक्षा सूची में नाम जुड़वाना है तो हो जाएं तैयार, 16 अक्टूबर से लगेंगे शिविर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned