scriptBreaking: समोसे का पैसा मांगने पर दुकानदार को मारी गोली | Fire on shopkeeper in Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

Breaking: समोसे का पैसा मांगने पर दुकानदार को मारी गोली

उधार के पांच रूपये मांगने पर दबंगों ने मारी गोली

प्रतापगढ़Mar 22, 2018 / 11:17 pm

अभिषेक श्रीवास्तव

firing

firing

प्रतापगढ़. जनपद के लालगंज कोतवाली अंतर्गत बेल्हा क्षेत्र के धधुआगाजन गांव में समोसे का उधार पैसा मांगने पर दुकानदार को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है। गोली लगने से घायल दुकानदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। जानकारी के अनुसार बेल्हा के दुकानदार की दुकान से एक व्यक्ति ने कुछ दिन पूर्व समोसे उधार लिए थे। गुरूवार की शाम उक्त व्यक्ति से दुकानदार ने समोसे के उधार पांच रूपये मांग दिए। इससे दबंग आक्रोशित हो उठा। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई और दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। तब मामला ठंडे बस्ते में चला गया। इसी बीच रात के समय बदमाश दुकान पर पहुंचे और दुकानदार को लक्ष्य कर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही वह छटपटा कर जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश आराम से खिसकने में कामयाब रहे। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार चल रहा है।
दहशत में लोग

दुकानदार को गोली मारे जाने के बाद क्षेत्रीय नागरिकों में खौफ व्याप्त है। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि हौंसला बुलंद अपराधी आए दिन आपराधिक कृत्य को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

दुकानदार को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना के सम्बंध में जानकारी ली। पुलिस ने खौफजदा लोगों को सुरक्षा और दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के अनुसार विभिन्न पहलुओं को दृष्टिगत रखते हुए तहकीकात की जा रही है। गोलीकांड का जल्द ही पर्दाफाश होगा।
By: सुनील सोमवंशी

Home / Pratapgarh / Breaking: समोसे का पैसा मांगने पर दुकानदार को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो