scriptLok Sabha Election 2024: प्रयागराज और फतेहपुर लोकसभा के प्रभारी बने मयंक श्रीवास्तव | Patrika News
प्रयागराज

Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज और फतेहपुर लोकसभा के प्रभारी बने मयंक श्रीवास्तव

Up Lok Sabha Election 2024: देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी ने प्रयागराज जिले के निवासी सपा नेता मयंक श्रीवास्तव को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है।

प्रयागराजMay 11, 2024 / 11:26 am

Pravin Kumar

mayank srivastava sapa neta

सपा नेता मयंक श्रीवास्तव

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी मजदूर सभा के राष्ट्रीय महासचिव मयंक श्रीवास्तव को पार्टी ने लोकसभा चुनाव–2024 के लिए प्रयागराज व फतेहपुर का प्रभारी बनाया है।

मयंक श्रीवास्तव प्रयागराज जिले के शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के राजरूपपुर इलाके के ओमप्रकाश सभासद नगर के निवासी हैं। इनको कुछ माह पूर्व ही सपा ने राष्ट्रीय महासचिव बनाया। अब इनको चुनाव के लिए भी मैदान में उतारा गया है। मयंक श्रीवास्तव के प्रभारी बनते ही सपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई।
प्रभारी बनने पर गंगापार अध्यक्ष अनिल यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार हुसैन व यमुनापार अध्यक्ष पप्पू लाल निषाद ने बधाई दी। यह बधाई और स्वागत का सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा।

मयंक श्रीवास्तव को जैसे ही पार्टी ने जिम्मेदारी दी है वह तुरंत जनता के बीच निकल गए हैं और लगातार जनता के संपर्क में है। इस समय वह जनसंपर्क कर रहे हैं। जब कल उनसे वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि वह इस समय प्रयागराज जिले की इलाहाबाद संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह के क्षेत्र में शिवराजपुर, चंद्रा, नीबी , लोगहारा, शेवड़ा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। वह लोगों से इंडिया गठबंधन के समर्थन में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

Hindi News/ Prayagraj / Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज और फतेहपुर लोकसभा के प्रभारी बने मयंक श्रीवास्तव

ट्रेंडिंग वीडियो