scriptराजा भैया के बदले सुर….बोले, अबकी बार मोदी सरकार | Patrika News
प्रयागराज

राजा भैया के बदले सुर….बोले, अबकी बार मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले राजा भैया ने बड़ा बयान दिया है।उन्होंने कहा है कि मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।बता दें कि राजा भैया ने कौशाम्बी और प्रतापगढ़ सीट पर न तो अपने प्रत्याशी उतारे थे और न ही उन्होंने किसी दल को सपोर्ट किया था। प्रतापगढ़ में यह भी हवा उड़ी थी की उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से समाजवादी पार्टी को वोट देने की बात कही थी।

प्रयागराजMay 30, 2024 / 03:29 pm

anoop shukla

बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने इस बार प्रतापगढ़ और कौशाम्बी लोकसभा सीट पर न तो अपने प्रत्याशी उतारे थे और न ही दूसरे किसी दल को अपना समर्थन दिया था। उन्होंने अपने समर्थकों को फ्री हैंड देकर अपने हिसाब से वोटिंग करने के लिए कहा था।चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले राजा भैया का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।
झारखंड के देवघर पहुंचे राजा भैया ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने कहा, “हमने लोकसभा में कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। न ही किसी की पार्टी को समर्थन दिया है।अपने कार्यकर्ताओं को फ्री छोड़ दिया है। सब अपने मन से मतदान कर रहे हैं।हम देश में नहीं घूम रहे हैं, लेकिन मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।
यूपी में राजा भैया के प्रभाव वाली दो सीटों कौशाम्बी और प्रतापगढ़ पर वोटिंग हो चुकी है. इन सीटों पर पहले माना जा रहा था कि वो अपनी पार्टी से उम्मीदवार उतारेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।इसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अपने हिसाब से वोट करने के लिए कहा था। हालांकि बाद में कौशाम्बी से सपा उम्मीदवार पुष्पेंद्र सरोज ने दावा किया था कि उन्हें राजा भैया का आशीर्वाद मिल चुका है। बताया गया कि राजा भैया कौशाम्बी से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार विनोद सोनकर से नाराज हैं।

Hindi News/ Prayagraj / राजा भैया के बदले सुर….बोले, अबकी बार मोदी सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो