scriptरायबरेली में चलती कार पर पलटा राख लदा डंपर पांच की मौत, सीएम योगी दुखी | Rae Bareli Ash-laden dumper overturned on moving car five death | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली में चलती कार पर पलटा राख लदा डंपर पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

RaeBareli Accident भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज बाइपास के पास ढाबे से खाना खाकर घर लौट रहे कार पर अचानक राख से लदा डंपर पलट गया। जिस वजह से कार में सवार 2 बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर मुंशीगंज के कृपालु इंस्टिट्यूट के निकट हुआ। हादसे में दो बच्‍चों समेत तीन लोग बाल-बाल बच गए।

रायबरेलीJul 20, 2022 / 12:47 pm

Sanjay Kumar Srivastava

रायबरेली में चलती कार पर पलटा राख लदा डंपर, पांच की मौत

रायबरेली में चलती कार पर पलटा राख लदा डंपर, पांच की मौत

रायबरेली में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसने भी सुना वहीं दुखी हो गया। खुशी मना रहे एक परिवार क्षण भर में बर्बाद हो गया। गलती किसी और की खामियाजा किसी और ने भुगता। भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज बाइपास के पास ढाबे से खाना खाकर घर लौट रहे कार पर अचानक राख से लदा डंपर पलट गया। जिस वजह से कार में सवार 2 बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर मुंशीगंज के कृपालु इंस्टिट्यूट के निकट मंगलवार रात करीब 9.30 बजे हुआ। हादसे में दो बच्‍चों समेत तीन लोग बाल-बाल बच गए। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकसंतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
राख लदा डंपर बाएं तरफ से पलटा

रायबरेली शहर कोतवाली के एनसीसी कंपाउंड निवासी रच‍ित अग्रवाल, पत्‍नी रुचिता अग्रवाल, बच्चों रेयांश और रायशा, रिश्तेदार राकेश उनकी पत्नी सोनम, बेटे आदित्य और बेटी तान‍िष‍ि के साथ भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज के निकट बाबा ढाबा में खाना खाने गए थे। रात में भोजन के बाद सब कार से वापसी घर आ रहे थे। तभी कृपालु इंस्टिट्यूट के पास उनकी कार पर पीछे से आ रहा राख लदा डंपर बाएं तरफ से पलट गया।
यह भी पढ़ें

यूपी में व्‍यक्तिगत शादी अनुदान योजना बंद, अब इस योजना से मिलेगी मदद जानें

अस्पताल में चल रहा तीन का इलाज

इस दर्दनाक हादसे को देख राहगीर तुरंत मदद में जुट गए। और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब लोगों ने राख में दबे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया। तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने रुचिता पत्नी रचित अग्रवाल, उनके बच्चे रेयांश और रायशा, राकेश अग्रवाल और उनकी पत्नी सोनम को मृत घोषित कर दिया। हादसे में रच‍ित, राकेश का बेटा आदित्य और बेटी तान‍िष‍ि बाल-बाल बच गए। सबका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

GST : इन 14 चीजों पर नहीं लगेगी जीएसटी सरकार ने बताया बचने का राज, जनता खुश

आरोपित की तलाश जारी – सीओ सिटी

सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि डंपर चालक की गलती से हादसा हुआ है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

सूचना पर जुटा हुजूम
मृतक राकेश अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक महेंद्र अग्रवाल के पुत्र थे। जिले के प्रमुख कारोबारी परिवार के हादसे की सूचना तेजी से फैली और देखते ही देखते जिला अस्पताल में सैकड़ों लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, सीएमओ वीरेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, सहित कई थानों की फोर्स जिला अस्पताल पहुंची।
https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Raebareli / रायबरेली में चलती कार पर पलटा राख लदा डंपर पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो