scriptरायबरेली में घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग,मौके पर मौत | Rae Bareli bank officer was fired upon, death on the spot | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली में घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग,मौके पर मौत

आज सुबह पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बैंक अधिकारी को उसके घर के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया । हत्या होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

रायबरेलीJan 12, 2022 / 11:45 pm

Madhav Singh

रायबरेली में घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग,मौके पर मौत

रायबरेली में घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग,मौके पर मौत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. आज पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बैंक अधिकारी को उसके घर के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया । हत्या होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जबकि इस समय पुलिस को और सतर्क होना चाहिए था जब चुनाव का माहौल है और आचार संहिता लगी हुई है।मामले की सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक सहित फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग

जानकारी के अनुसार जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी जय प्रकाश पाल डीह विकास खंड की बैंक आफ बड़ौदा में पीओ के पद पर कार्यरत थे। आज उनका शव घर के बाहर पड़ा होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी।सूचना पर पहुची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया।मृतक के शरीर पर गोलियां के निशान मिले है, साथ ही शव के पास से खोखे भी बरामद हुए है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वो मूलतः कानपुर के निवासी थे।
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि सुबह 8 बजे एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी।मौके पर पुलिस टीम पहुची तो शव के शरीर पर गोलियों के निशान मिले है।सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध लोग कैद हो गए है उनकी तलाश के लिए 4 टीमो का गठन कर दिया गया है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।फिलहाल बैंक पीओ की मौत से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

Home / Raebareli / रायबरेली में घर के सामने ही बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग,मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो