scriptसड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल | Video of a constable drunken on the road became viral | Patrika News
रायबरेली

सड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

रायबरेलीMar 24, 2021 / 11:22 pm

Madhav Singh

सड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. आज शाम को रायबरेली दीवानी कचहरी के गेट पर खाकी को शर्मसार करने वाली एक घटना उस समय देखने को मिली जब शराब के नशे में धुत एक मुख्य आरक्षी बीच सड़क पर मस्त झूमता हुआ दिखाई पड़ा । सड़क पर चलने राहगीरों ने इस नजारे की तस्वीर अपने मोबाईल में रिकार्ड कर रहे थे तभी कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सिपाहियों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। इस मामले पर पुलिस के उच्च अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। फिलहाल सिपाही का मेडिकल कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

शासन के आदेश आते ही 18 ब्लॉक प्रमुखों का कार्यकाल हुआ समाप्त, एसडीएम ने संभाला कार्य

नशे में धुत सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

यूपी के रायबरेली में नशे में झूमती हुई खाकी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगो मे चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया।दरअसल आज देर शाम दीवानी कचहरी के गेट पर मुख्य आरक्षी लल्लू प्रसाद नशे में धुत्त होकर सड़क पर पड़ा था और बार बार उठने की कोशिश कर रहा था लेकिन नशा उसपर इतना हावी था कि वो अपने पैरों पर खड़ा नही हो पा रहा था।ये देखकर वंहा से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुचे पुलिस कर्मियों ने नशे में धुत्त आरक्षी को अस्पताल पहुचाया।फिलहाल मामले पर उच्च अधिकारियों ने चुप्पी साध ली।वही लल्लू का अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा।पूरे मामले का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Home / Raebareli / सड़क पर नशे में धुत हंगामा करते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो