scriptजंगल में भालू ने मचाया तांडव, लकड़ी बीनते ग्रामीणों को उठा-उठाकर पटका, हालत देख सहमा परिवार | Bear attacked villagers threw them, family was scared | Patrika News
रायगढ़

जंगल में भालू ने मचाया तांडव, लकड़ी बीनते ग्रामीणों को उठा-उठाकर पटका, हालत देख सहमा परिवार

Bear Attack: इस घटना में ग्रामीण के सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आने से बिलासपुर रिफर किया गया है। इस संबंध में बिलाईगढ़ वन परिक्षेत्राधिकारी मोहम्मद आसिफ ने बताया कि दोनों ही घटना में दो शावको के साथ मादा भालू ने ग्रामीणों पर हमला कर जंगल की तरफ भाग गए हैं।

रायगढ़Apr 07, 2024 / 05:38 pm

Shrishti Singh

bear_attack.jpg
CG Bear Attack: नवगठित सारंगढ़/ बिलाईगढ़ में दो अलग-अलग मामलों में जंगल गए ग्रामीणों पर भालू ने हमला करते हुए तीन ग्रामीणों को घायल कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार वन परिक्षेत्र बिलाईगढ़ के अंतर्गत ग्राम खुरसुला निवासी शुक्रवार की सुबह जंगल में लकड़ी बिनने गए दो ग्रामीण मंतन लाल पिता बृजलाल साहू (51वर्ष), धरमलाल पिता एकादशीया (50 वर्ष) दोनों रामपुर के जंगल गए थे, जहां मादा भालू ने हमला कर दिया। जिससे दोनों के हाथ के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए ALERT हुई भाजपा, सोशल मीडिया में करेंगे ऐसा कमाल… कांग्रेस के उड़ जाएंगे तोते, See Photos

दोनों ग्रामीणों को बिलाईगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है। वहीं दूसरी घटना भटगांव सर्किल अंतर्गत सिंघीचुवा के कमऊ डोंगरी में लकड़ी बिनने गए ग्रामीण सिदार सिंह पिता बेदराम गोड 50 वर्ष निवासी कोदोपाली को जंगल में विचरण कर रहे दो शावक के साथ मादा भालू ने हमला कर घायल कर दिया।
इस घटना में ग्रामीण के सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आने से बिलासपुर रिफर किया गया है। इस संबंध में बिलाईगढ़ वन परिक्षेत्राधिकारी मोहम्मद आसिफ ने बताया कि दोनों ही घटना में दो शावको के साथ मादा भालू ने ग्रामीणों पर हमला कर जंगल की तरफ भाग गए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलाईगढ़ में प्राथमिक उपचार कराया गया है। साथ ही सिदार सिंह निवासी कोदोपाली को गंभीर चोट आने के कारण बिलासपुर रेफर किया गया है।

Hindi News/ Raigarh / जंगल में भालू ने मचाया तांडव, लकड़ी बीनते ग्रामीणों को उठा-उठाकर पटका, हालत देख सहमा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो