scriptट्रक ड्राइवर की लापरवाही ने ली साइकिल सवार युवक की जान, कुचलते हुए निकला, मौके पर हुई मौत | Negligence of truck driver took life of a young man riding bicycle | Patrika News
रायगढ़

ट्रक ड्राइवर की लापरवाही ने ली साइकिल सवार युवक की जान, कुचलते हुए निकला, मौके पर हुई मौत

CG Road Accident: जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के गढ़उमरिया के पोबियापारा निवासी बालकराम गुप्ता पिता महादेव गुप्ता (52 वर्ष) मेनरोड में स्थित अनुपम मेघा इलेक्ट्रानिक में विगत कई साल से रात में चौकीदारी का काम करता था, जिससे हर दिन शाम को उक्त दुकान पहुंच जाता था।

रायगढ़Apr 07, 2024 / 05:21 pm

Shrishti Singh

accident2_1.jpg
Raigarh Accident News: ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बीती रात एक सायकल सवार चौकीदार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम शुरू कर दिया, जो देर रात तक चलता रहा।
जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के गढ़उमरिया के पोबियापारा निवासी बालकराम गुप्ता पिता महादेव गुप्ता (52 वर्ष) मेनरोड में स्थित अनुपम मेघा इलेक्ट्रानिक में विगत कई साल से रात में चौकीदारी का काम करता था, जिससे हर दिन शाम को उक्त दुकान पहुंच जाता था। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे अपने घर से साइकिल लेकर पैदल ही दुकान में चौकीदारी करने के लिए जा रहा था।
यह भी पढ़ें

Video: कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ कागज का पुलिंदा, नहीं है जनता को विश्वास…CM का बड़ा बयान

शाम करीब 7.15 बजे गढ़उमरिया-पुसौर मार्ग में स्थित सेफ्टी फायर कालेज के पास पहुंचा था कि रायगढ़ की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेसी 6947 के चालक ने लापवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पोबियापारा सहित गढ़उमरिया के बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए और घटना की जानकारी जुटमिल पुलिस को देते हुए शव को सड़क में रखकर चक्काजाम शुरू कर दिया। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए जुटमिल थाना प्रभारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को काफी समझाईश देने का प्रयास रहे, लेकिन इसके बाद भी इनका प्रदर्शन देर रात तक चलता रहा। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है, साथ ही शनिवार को मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंपा है।
मुआवजा व वाहनों के प्रवेश पर रोक की मांग

बीती रात भारी वाहन की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत होने के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजा व इस मार्ग में भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर चक्काजाम कर दिया था, जो रात करीब एक बजे तक चला, वहीं मौके पर ही शासन की ओर से दी जाने वाली सहायता राशि 25 हजार और वाहन मालिक की तरफ से राशि दिए जाने के बाद चक्काजाम को समाप्त किया। साथ ग्रामीणों का कहना है कि गढ़उमरिया रोड सिंग्गल है, इस कारण इसमें भारी वाहनों के आने से हमेशा हादसे का भय बना रहा है। ऐसे में भारी वाहनों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए।
जुटमिल के थाना प्रभारी मोहन भारद्धाज का कहना है कि बीती रात ट्रक की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत हुई थी, जिससे ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू किया था, जिससे तात्कालिक राशि दिए जाने के बाद मामला शांत हो गया है। वहीं ट्रक चालक को भी पकड़ लिया गया है।

Hindi News/ Raigarh / ट्रक ड्राइवर की लापरवाही ने ली साइकिल सवार युवक की जान, कुचलते हुए निकला, मौके पर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो