scriptCG Theft Case: सोना-चांदी चमकाने के नाम पर 80 हजार रुपए के जेवर पार, जांच में जुटी पुलिस | CG Theft Case in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

CG Theft Case: सोना-चांदी चमकाने के नाम पर 80 हजार रुपए के जेवर पार, जांच में जुटी पुलिस

CG Theft Case: इसी दौरान दो अज्ञात लोग बाइक से उसके घर पहुंचे और खुद को एक कंपनी का कर्मचारी बताते हुए पीतल, चांदी एवं सोना धोने का कार्य करने की बात कही।

रायगढ़May 23, 2024 / 07:20 pm

Shrishti Singh

CG Theft Case in Raigarh Chhattisgarh

CG Theft Case: दो अज्ञात लोगों के द्वारा खुद पीतल, चांदी एवं सोना धोने का कार्य करने की बात कहते हुए 80 हजार के जेवर की की ठगी कर ली। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

सूने घरों में लाखों की चोरी, चाचा-भतीजे के मकानों के टूटे ताले, कुछ दिन पहले ही गए हुए थे दिल्ली

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहरसिंह निवासी धनकुमारी पटेल पति तिलकराम पटेल 52 साल ने पुलिस पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बीते 20 मई की सुबह करीब साढ़े 9 बजे जब वह घर में अकेली थी। इसी दौरान दो अज्ञात लोग बाइक से उसके घर पहुंचे और खुद को एक कंपनी का कर्मचारी बताते हुए पीतल, चांदी एवं सोना धोने का कार्य करने की बात कही।

इस दौरान महिला को बहला-फुसलाकर घर के पीतल बर्तन के साथ-साथ महिला के पहने हुए सोने का एक जोड़ी कान का झुमका, सोने का मंगलसूत्र कीमत करीब 80 हजार रुपए को सफाई करने के नाम पर लिया और महिला को बातों में उलझाते हुए एक पाउडर की पोटली दी और कहा कि इसमें आपके जेवर को धोकर रख दिए हैं, जिसे 10 मिनट बाद खोलने की बात कहकर दोनों व्यक्ति चले गए।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Crime: दो बॉयफ्रेंड और बेटी की करतूत, अपने ही घर में चुपके से घुसकर कर डाली ऐसी हरकत, फिर जो हुआ…

पोटली में मिला सिर्फ पाउडर

महिला ने बताया कि दोनों व्यक्तियों के कहे अनुसार जब वह 10 मिनट बाद पोटली खोलकर देखी तो उसमें पाउडर था तब महिला को एहसास हुआ कि वह ठगी का शिकार हो चुकी है। ऐसे में आसपास दोनों व्यक्तियों की खोजबीन करने के बावजूद उनका कहीं कुछ पता नही चला तो इसकी रिपोर्ट पुलिस से की। ठगी का शिकार होने के बाद पीड़िता महिला पुसौर थाने में पहुंचकर दोनों अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुसौर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 34 आईपीसी, 420 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

Hindi News/ Raigarh / CG Theft Case: सोना-चांदी चमकाने के नाम पर 80 हजार रुपए के जेवर पार, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो