scriptChhattisgarh Crime News: दोनों भाई गए थे बार जब वापस लौटे तो घर में हो चूका था खुनी खेल | Chhattisgarh Crime News: Devrani Kill Jethani with axe in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

Chhattisgarh Crime News: दोनों भाई गए थे बार जब वापस लौटे तो घर में हो चूका था खुनी खेल

Chhattisgarh Crime News: इस घटना के बाद से दोनों भाइयों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। छोटा भाई अजग साय की बेटी 5 जुलाई की दोपहर रथयात्रा देखने ग्राम खम्हार गई थी और वहां से लापता हो गई

रायगढ़Jul 14, 2019 / 11:03 pm

Karunakant Chaubey

murder in raigarh

Chhattisgarh Crime News: दोनों भाई गए थे बार जब वापस लौटे तो घर में हो चूका था खुनी खेल

रायगढ़. Chhattisgarh Crime News: धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जमीन संबंधी विवाद में देवरानी और जेठानी के बीच विवाद हो गया। देवरानी ने टंगिया से जेठानी के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ही महिलाओं के नाम लक्ष्मीबाई हैं।

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका लक्ष्मी बाई पति समुख साय व आरोपी लक्ष्मी बाई पति अजग साय का घर ग्राम लोधीचुआं में आमने-सामने है। दोनों ही महिलाएं रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं। लंबे समय से इनका जमीन संबंधी विवाद चल रहा है।

उत्तर प्रदेश के लड़के से छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ़ोन पर दोस्ती की व्हाट्सअप पर प्यार किया और फिर…

12 जुलाई की सुबह दोनों महिलाओं के घर में कोई नहीं थे। एक का पति खेत हल चलाने गया था तो दूसरे का पति अपनी लापता बेटी के बारे में रिपोर्ट लिखाने थाने गया था। घर में बच्चे भी नहीं थे। तभी सुबह करीब 10 बजे जमीन संबंधी विवाद को लेकर दोनों महिलाओं के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट की नौबत आ गई। तभी देवरानी लक्ष्मी अपने घर से टंगिया लेकर आई और जेठानी लक्ष्मी के सिर व चेहरे पर टांगी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मरणासन्न स्थिति में ला दिया। जिससे कुछ देर बाद ही लक्ष्मी की मौत हो गई।

कोर्ट में पेश हुए बुजुर्ग ने जब सुनाई दर्द भरी फ़रियाद तो भावुक जज ने जो किया वो है काबिले तारीफ

रक्तरंजिश टांगी लेकर निकली घर से बाहर

समुख राठिया खेत से हल चला कर घर पहुंचा तो देखा कि उसके घर से आरोपी लक्ष्मी बाई रक्तरंजिश टांगी लेकर खून से सनी हुई बाहर निकल रही है। समुख ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मैनें तुम्हारी औरत को मार दिया है। समुख अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी लहूलुहान हालत में पड़ी थी, लेकिन उसकी सांस चल रही थी। वह अपनी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था कर रहा था उसी समय महिला की मौत हो गई।

दोनों भाइयों पर टूटा दुखों का पहाड़

इस घटना के बाद से दोनों भाइयों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। छोटा भाई अजग साय की बेटी 5 जुलाई की दोपहर रथयात्रा देखने ग्राम खम्हार गई थी और वहां से लापता हो गई। इसी संबंध में हत्या के दिन अजग साय धरमजयगढ़ थाना रिपोर्ट लिखाने गया था।
इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज भी किया है। अजग थाने से वापस आया तो पता चला कि उसकी पत्नी ने उसकी भाभी की हत्या कर दी है।दोनों के घर में परिवार संभालने वाली महिला ही नहीं बची है। जिससे दोनों भाई काफी दुखी हैं।

Home / Raigarh / Chhattisgarh Crime News: दोनों भाई गए थे बार जब वापस लौटे तो घर में हो चूका था खुनी खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो