scriptधान खरीदी केंद्र में CM का दिखा अलग ही अंदाज, किसान से की चर्चा, वीडियो वायरल | CM shows different style in paddy procurement center | Patrika News
रायगढ़

धान खरीदी केंद्र में CM का दिखा अलग ही अंदाज, किसान से की चर्चा, वीडियो वायरल

CM vishnudeo sai in Raigarh: धान बेचने आए किसान के साथ मुख्यमंत्री ने चर्चा भी की। उनके साथ वित्त मंत्री ओपी चौधरी भी मौजूद रहे। सीएम ने किसान के साथ बातचीत का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

रायगढ़Feb 02, 2024 / 04:54 pm

चंदू निर्मलकर

cm_say_in_dhan_kharidi_kendra.jpg
CM vishnudeo sai in Raigarh: रायगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पुसौर के धान मंडी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान धान बेचने आए किसान के साथ मुख्यमंत्री ने चर्चा भी की। उनके साथ वित्त मंत्री ओपी चौधरी भी मौजूद रहे। सीएम ने किसान के साथ बातचीत का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है।
यह भी पढ़ें

गलत तरीके से गाड़ी चलना पड़ा भारी, पहले दोस्तों के साथ युवक को जमकर पीटा फिर ईंट….केस दर्ज



सीएम ने अपने पोसट में लिखा कि आज बोरे डिपो पुसौर धान खरीदी केंद्र का औचक निरीक्षण कर धान बेंचने आए किसानों से चर्चा की। निरीक्षण के दौरान अपने सामने धान का तौल करवाया और मॉइश्चर मीटर से नमी भी मपवायी। प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी एवं बकाया बोनस के भुगतान संबंधी मोदी गारंटी को पूरा किये जाने से किसान बंधु हर्षित हैं।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: जल्द ही छत्तीसगढ़ में ठंडी हवाओं की होगी एंट्री, गिरेगा तापमान….IMD की नई भविष्यवाणी

हमारी सरकार ने किसानों के हित में फैसला लेते हुए छुट्टी के दिनों में भी धान खरीदी का निर्णय लिया है। इस फैसले से अन्नदाता काफी उत्साहित है। छत्तीसगढ़ की नींव किसानों के चेहरे पर मुस्कान देखकर मन प्रसन्न हुआ।

देखें वीडियो

https://twitter.com/vishnudsai/status/1753351855021908095?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Raigarh / धान खरीदी केंद्र में CM का दिखा अलग ही अंदाज, किसान से की चर्चा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो