scriptCG Weather Update: जल्द ही छत्तीसगढ़ में ठंडी हवाओं की होगी एंट्री, गिरेगा तापमान….IMD की नई भविष्यवाणी | Weather: Cold winds will enter Chhattisgarh, temperature will drop | Patrika News
रायगढ़

CG Weather Update: जल्द ही छत्तीसगढ़ में ठंडी हवाओं की होगी एंट्री, गिरेगा तापमान….IMD की नई भविष्यवाणी

Chhattisgarh Weather Update: एक द्रोणिक के चलते विगत दो दिनों से आसमान में बादल छाया हुआ है। इस दौरान गुरुवार को सुबह में हल्की बूंदा-बांदी भी हुई। शुक्रवार सुबह से हवा का रुख बदलने के कारण मौसम साफ होने के साथ न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी।

रायगढ़Feb 02, 2024 / 03:00 pm

Khyati Parihar

weather_update_in_chhattisgarh.jpg
Weather Update: एक द्रोणिक के चलते विगत दो दिनों से आसमान में बादल छाया हुआ है। इस दौरान गुरुवार को सुबह में हल्की बूंदा-बांदी भी हुई। शुक्रवार सुबह से हवा का रुख बदलने के कारण मौसम साफ होने के साथ न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी। इससे एक बार फि से ठंड का अहसास होगा।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: ठंड से नहीं मिलेगी राहत, तेज हवाओं के साथ इन जिलों में होगी बारिश, बढ़ेगा तापमान

Weather Alert In CG: उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों की द्रोणिक पश्चिमी विदर्भ से मराठावाड़ा औ कर्नाटक होते हुए उत्तरी तमिलनायडु तक 0.9 किमी ऊंचाई तक विस्तारित है। जिसके चलते बुधवार से ही आसमान में बादल छाया हुआ था जिससे दो दिनों से ठंड का अहसास नहीं हो रहा था। वहीं गुरुवार के सुबह में हल्की बूंदाबांदी भी हुई जिससे लगा था कि एक बार फिर से बारिश होगी, लेकिन बंद हो गई, वह पूरे दिन बादल छाया। वहीं मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा के अनुसा शुक्रवार से मौसम साफ होने के संभावना (Monsoon) है साथ ही शुक्रवार शाम से उत्तर दिशा से ठंडी हवाओं का आगमन होने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

cg weather update प्रदेश में खतरनाक पश्चिमी विक्षोभ की एंट्री? 5 फरवरी तक इन जिलों में बरसेंगे बादल, Alert जारी

Hindi News/ Raigarh / CG Weather Update: जल्द ही छत्तीसगढ़ में ठंडी हवाओं की होगी एंट्री, गिरेगा तापमान….IMD की नई भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो