scriptनहाने गए 2 सगे मासूम भाइयों की तालाब में डूबकर मौत, बेटों का शव देख माता-पिता सदमे में | Drowned: 2 sibling brother death to drowned in pond | Patrika News
रायगढ़

नहाने गए 2 सगे मासूम भाइयों की तालाब में डूबकर मौत, बेटों का शव देख माता-पिता सदमे में

Drowned: बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे घटनास्थल (Spot), परिवार सहित पूरे गांव में पसरा मातम, गांव में स्थित तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा (Accident), गहरे पानी में नहाने उतरे लेकिन तैरकर नहीं निकल पाए दोनों भाई

रायगढ़May 16, 2022 / 02:39 pm

rampravesh vishwakarma

drowned1.jpg
खरसिया. Drowned: खरसिया के एक गांव से हृदयविदारक घटना (Heart breaking incident) सामने आई हैं। सोमवार की सुबह तालाब में नहाने गए 2 सगे मासूम भाइयों की डूबकर मौत (2 brother death) हो गई। यह खबर जैसे ही दोनों बच्चों के परिजनों समेत गांव में पहुंची, वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। फिर बच्चों का शव तालाब से बाहर निकाला गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर बच्चों का शव देख माता-पिता जहां सदमे में हैं, वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया है।

सोमवार की सुबह ग्राम महका निवासी शर्मा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मुकेश शर्मा के 2 बेटे सागर शर्मा 10 वर्ष एवं श्याम शर्मा 12 वर्ष सुबह लगभग 8.40 पर नहाने के लिए गांव के ही पनखतिया-पार तालाब गए थे।
तेज गर्मी की वजह से देर तक दोनों पानी में नहाने का मजा लेने के लिए गहराई में उतर गए। इसी बीच वे अचानक पानी में डूबने लगे। उन्होंने तैरकर बाहर निकलने का काफी प्रयास किया लेकिन इसमें सफल नहीं हो सके और डूब जाने से उनकी मौत हो गई।

स्नान कर रहे अन्य लोगों ने दी जानकारी
तालाब में ही स्नान कर रहे अन्य लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो उन्होंने मामले की जानकारी उनके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही माता-पिता मौके पर पहुंचे। जब दोनों बच्चों का शव निकाला गया तो देखकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। माता-पिता अपने बच्चों का शव गोद में लेकर बिलखने लगे। स्थिति यह थी कि परिवार वालों को यह विश्वास ही नहीं हो रहा था कि अब दोनों बच्चे नहीं रहे।

तेज हवाओं ने छत्तीसगढ़ के शिमला में मचाई तबाही, मोबाइल टावर सहित 100 से अधिक पेड़ व खंभे धराशायी


शवों को पहुंचाया गया अस्पताल
तालाब में 2 सगे भाइयों के डूबकर मौत की सूचना स्थानीय चौकी में दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों बच्चों का शव सिविल हॉस्पिटल खरसिया भिजवाया। यहां प्रारंभिक जांच में ही डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की। पीएम पश्चात दोनों का शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस हृदयविदारक (Heart breaking) घटना से पूरे गांव में में शोक का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो