scriptHit and run case: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे के बाद फरार हो गया चालक | Hit and run case: Youth riding a bike dies after being hit by a car | Patrika News
रायगढ़

Hit and run case: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे के बाद फरार हो गया चालक

CG Car Accident: घटना के बाद से कार चालक फरार है। जहां पोस्टमार्टम के बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

रायगढ़Apr 11, 2024 / 01:53 pm

Shrishti Singh

car_bike.jpg
CG Road Accident: सरसदा बड़े के पास सरसीवां सारंगढ़ मुख्यमार्ग पर कार और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक चालक की मौत हो गई, वहीं हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत फरार हो गया। यह घटना सोमवार शाम की बताई जाती है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुड़पार निवासी संदीप अपनी मोटर साइकिल से सारंगढ़ की ओर जा रहा था, तभी एक तेज रफ्तार वाहन आर्टिगा क्रमांक सीजी-04/एनजेड /5195 तेज गति से सारंगढ़ से सरसीवां की ओर आ रहा था। तभी परसदा बड़े के पास कार ने बाइक चालक के सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक चालक संदीप रत्नेश (28) पिता दमला बुरी तरह घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सारंगढ़ लाया गया, जहां से उसे उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बिलासपुर हास्पिटल रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से कार चालक फरार है। जहां पोस्टमार्टम के बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।
मामले में कोसीर के थाना प्रभारी कुलदीप तिवारी ने बताया की इस घटना की अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है। इतनी जानकारी मिली है कि मुड़पार के एक युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस डायरी आने के बाद इस मामले में जांच होगी और आगे कार्यवाही की जाएगी।

Home / Raigarh / Hit and run case: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे के बाद फरार हो गया चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो