scriptशराब घोटाले में पूर्व CM भूपेश का करीबी कांग्रेस का फंड मैनेजर फंसा, ACB, EOW की दबिश | ACB, EOW action before elections, raid on liquor trader's premises | Patrika News
रायपुर

शराब घोटाले में पूर्व CM भूपेश का करीबी कांग्रेस का फंड मैनेजर फंसा, ACB, EOW की दबिश

ACB, EOW Raid in CG: दुर्ग के नेहरू नगर में बड़े शराब कारोबारी के यहां छापामार कार्रवाई की हैं। करीब दो दर्जन गाड़ियों में जांच अधिकारियों की टीम पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के ठिकानों पर दबिश देकर दस्तावेजों की जांच कर रही है…

रायपुरApr 15, 2024 / 06:20 pm

चंदू निर्मलकर

acb_eow.jpg
ACB, EOW Raid in CG: एसीबी, ईओडब्लू की टीम ने आज शराब कारोबारी के ठिकानों पर दबिश दी है। टीम यहां दुर्ग के नेहरू नगर में बड़े शराब कारोबारी के यहां छापामार कार्रवाई की हैं। करीब दो दर्जन गाड़ियों में जांच अधिकारियों की टीम पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के ठिकानों पर दबिश देकर दस्तावेजों की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

नक्सलियों ने खेला हमास वाला विक्टिम कार्ड, जवानों के इजराइल पैटर्न हमले से घबराए



इसे शराब घोटाले से जुड़ी छापेमारी बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों दुर्ग-भिलाई में कांग्रेस का फंड संभालने वाले बड़े नेता हैं। और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी हैं। दोनों के यहां पिछले डेढ़ वर्ष में कई बार ईडी और आयकर विभाग ने भी छापेमारी की थी।
यह भी पढ़ें

BJP का कार्टून ब्लास्ट, भ्रष्टाचार के कूड़े में डाला कांग्रेस को, लिखा – जनता…

दोनों शराब कारोबारियों के घर में ACB की टीमों ने कड़ी सुरक्षा के बीच तड़के दबिश दी है। दोनों जगह छापे की कार्रवाई जारी है। मौके पर एक दर्जन से ज्यादा टीमें और पुलिस बल मौजूद है।

Hindi News/ Raipur / शराब घोटाले में पूर्व CM भूपेश का करीबी कांग्रेस का फंड मैनेजर फंसा, ACB, EOW की दबिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो