scriptCG Ajab-Gajab : किसान की बाड़ी में सांपों का बसेरा? दूसरी बार निकला 7 फिट लंबा अजगर, दहशत में आए लोग | Snakes nest in farmer's yard? 7 feet long python turned out raigarh | Patrika News
रायगढ़

CG Ajab-Gajab : किसान की बाड़ी में सांपों का बसेरा? दूसरी बार निकला 7 फिट लंबा अजगर, दहशत में आए लोग

Raigarh News: नवतपा बीतने के बाद उमस भरे गर्मी का दौर जारी है। ऐसे में आम जनजीवन के अलावा जीव – जंतु भी परेशान है। मौसम के चलते गांवों में अजगर अब बाहर निकल कर भोजन की तलाश में ग्रामीणों के घर पीछे बाड़ियों में पहुंच रहे हैं।

रायगढ़Jun 05, 2023 / 07:09 pm

चंदू निर्मलकर

jajgar.jpg
Chhattisgarh News: साल्हेओना। एक पखवाड़े पहले बरमकेला के कटंगपाली के सदानंद पटेल के घर बाड़ी में बडा अजगर निकला था । वही रविवार सुबह को एक बार फिर से सात फीट लंबा अजगर एक कृषक अनिल नायक के बाड़ी में मिला।
जिसे देखकर घरेलू कार्य करने वाले ग्रामीणों में हडकंप मच गया। बाद में गांव के सांप पकड़ने वाले मानस को बुलाकर अजगर का रेस्क्यू किया गया और पास के जंगल में अजगर को छोडा गया। ग्रामीणों का (cg news) कहना है कि कटंगपाली ब में आए दिन अजगर सांप के छोटे बड़े आकार के निकल रहे है। इससे डर बना हुआ है।
यह भी पढ़े Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में हुई बारिश, जारी हुआ अलर्ट

विभाग के कर्मी सो रहे

वन परिक्षेत्र बरमकेला के अधिकारी व कर्मचारी जंगल किनारे बसे गांवों में भ्रमण के लिए नहीं जा रहे हैं। बल्कि कार्यालय में बैठकर कागजी दौरा निपटा दिया जा रहा है। इस वजह से वन्य जीवों की गतिविधियों (raigarh news) की जानकारी उन्हें नहीं मिल पा रहा है। और ग्रामीणों को भी वन विभाग का सहयोग नहीं मिल रहा है।

Home / Raigarh / CG Ajab-Gajab : किसान की बाड़ी में सांपों का बसेरा? दूसरी बार निकला 7 फिट लंबा अजगर, दहशत में आए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो